मानव अधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सम्मानित होंगे समाजसेवी एवं शायर मिन्नत गोरखपुरी - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

मानव अधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सम्मानित होंगे समाजसेवी एवं शायर मिन्नत गोरखपुरी

गोरखपुर (डीवीएनए)। कल 9 दिसम्बर को मानवअधिकार दिवस की पूर्व संध्या पर लखनऊ में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में गोरखपुर शहर के समाजसेवी एवं शायर व साहित्यकार ई.मो. मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी को सामाजिक एवं साहित्यिक क्षेत्र में निरंतर योग्दान के लिए सम्मानित किया जाएगा।
कार्यक्रम के संयोजक और राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसी शर्मा ष्निरंकारीष् एडवोकेट ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष महासम्मेलन का आयोजन नहीं हो रहा है बल्कि उसके स्थान पर विभिन्न जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा और लोगों को जागरूक किया जाएगा उसी कड़ी में लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों के साथ साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता व समाजसेवी एवं साहित्यकार व शायर मिन्नत गोरखपुरी को भी सम्मानित किया जाएगा।
सम्मान के लिए चुने जाने पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट ने मिन्नत गोरखपुरी को बधाई दी साथ ही साथ उनके द्वारा दिए जा रहे निरंतर योगदान को सराहा।



Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...