दो दुकानों में हुयी चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया चोर - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

दो दुकानों में हुयी चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया चोर

सिसवा बाजार-महाराजगंज (डीवीएनए) । स्थानीय नगर के रेलवे स्टेशन के पास बीती रात दो दुकानों में भीषण चोरी का मामला सामने आया है, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन करने में लगी हुई है।
बताया जाता है कि सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित लाल गोपाल जयसवाल के किराने की दुकान अभी नयी दुकान खुली कि बीती रात चोर दुकान के ऊपर सीमेंट वाली सेड को तोड़कर अंदर घुसे और लगभग 30 हजार का गुटखा, सिगरेट व अन्य सामान के साथ ही गल्ले में रख्ा लगभग 14 हजार रूपये नगद व एक हजार के सिक्के उठा ले गये, वही सामने राजेंद्र प्रसाद मद्धेशिया के कबाड़ की दुकान में भी पीछे के रास्ते लोहे के चैनल को फैलाकर गल्ले में रखे लगभग 2 हजार रूपये के सिक्के उठा ले गए।
किराने की दुकान में हुई चोरी की घटना बगल के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसमें साफ दिख रहा है कि चोर किस तरह झोले में सामान लेकर जा रहा है।
बताते चलें कि इसके पहले भी इस में किराने की दुकान से पहले जब मोबाइल की दुकान थी तो उस समय भी छत के रास्ते सीमेंट वाली सीट को तो कर चोरी हुई थी और बगल में स्थित रोशन मद्धेशिया के स्वीट्स हाउस में भी पिछले साल पीछे के दरवाजे को तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया था, उस समय भी चोरी की घटना सीसीटीवी में कैमरे में कैद हुई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
बीती रात हुई चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन करने में लगी है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...