मददः भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा ठंड में असहायों को कम्बलों का किया वितरण - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

मददः भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा ठंड में असहायों को कम्बलों का किया वितरण

मुरादाबाद। डीवीएनए

ठाकुरद्वारा में असहायों और वृद्ध लोगों को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से कम्बलों का वितरण किया गया इस मौके पर भाजपा नेताओं सहित सी ओ व कोतवाली प्रभारी ने व्यापार मंडल के कार्य की सराहना की है।

गुरुवार को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में नगर व क्षेत्र के तीन सौ सरीब असहाय व व्रद्ध महिला पुरुषों को भीषण ठंड में राहत देते हुए उन्हें कम्बलों का वितरण किया गया। कम्बल वितरण समारोह से पूर्व कार्यक्रम मे मौजूद अतिथियों भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल सिंह सैनी जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान,गजेंद्रपाल सिंह, जयपाल सिंह,पुलिस क्षेत्राधिकारी अनूप यादव व कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह को व्यापार मंडल द्वारा शाल भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने व्यापार मंडल की तारीफ करते हुए कहा कि असहायों की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म का काम है उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है । पुलिस क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी ने भी व्यापार मंडल के इस कार्य की जमकर सराहना की ।

इस मौके पर मयंक सिंघल,मनोज चौहान, ओमपाल सिंह,जाकिर अली, गौरव चौहान, रवि प्रकाश अग्रवाल, राकेश कुमार सर्राफ,शिवेंद्र बंधु गुप्ता,अनुराग सिंघल आदि अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...