किराना व्यापारी के पुत्र का अपहरण, छह लाख की मांगी फिरौती - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

Comments

किराना व्यापारी के पुत्र का अपहरण, छह लाख की मांगी फिरौती

बांदा डीवीएनए। जिले में किराना व्यापारी के इकलौते युवा पुत्र का घर के पास से ही सरेशाम अपहरण कर लिया गया। अज्ञात अपहरणकर्ताओं ने रिहाई के लिए पिता से 6 लाख रुपये फिरौती की मांग की। पुलिस ने सूचना मिलते ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को पुलिस ने युवक को बरामद कर चार अपहरणकर्ताओं को भी दबोच लिया है। हालांकि पुलिस ने इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं की है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के नोनिया मोहाल में हुई। देर शाम किराना व्यापारी रामरतन पुरवा के 18 वर्षीय पुत्र शोभित को घर के पास से ही अज्ञात बदमाश चार पहिया वाहन पर उठा ले गए।
परिजनों के मुताबिक शोभित कुछ मंद बुद्धि का है। अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता को मोबाइल फोन पर कॉल कर 6 लाख रुपये फिरौती मांगी। 24 घंटे में फिरौती न पहुंचाने पर उसके पुत्र की हत्या की धमकी दी। फिरौती की रकम नरैनी कोतवाली क्षेत्र के स्योढ़ा गांव की पहाड़ी के पास लेकर आने को कही।
पिता रामरतन की तहरीर पर शहर कोतवाली में धारा 364-ए फिरौती के लिए अपहरणकी रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर अपहरणकर्ताओं की तलाश और पकड़ छुड़ाने के लिए कोतवाली पुलिस की दो टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया।
उधर, सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र के ही किसी गांव से अपहरणकर्ताओं को आज दबोच लिया। उनके कब्जे से अपहृत युवक शोभित भी मिल गया। अपहरण में इस्तेमाल किया गया वाहन भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।
अपहरणकर्ताओं से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे। अलबत्ता कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि अपहृत और अपहरणकर्ताओं की तलाश में लगातार पुलिस टीमें लगी हुई हैं।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...