ज्यादा देर नही टिकती अराजकता, बंगाल की जनता वोट से देगी जबाबः दिनेश शर्मा - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

ज्यादा देर नही टिकती अराजकता, बंगाल की जनता वोट से देगी जबाबः दिनेश शर्मा

वाराणसी । डीवीएनए

जौनपुर पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय में शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद डिप्टी सीएम एक निजी कार्यक्रम में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुँचे जहाँ उन्होंने गरीबों को कम्बल वितरण किया।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि भविष्य में पठन पाठन का संपादन कैसे हो, पठन पाठन ऑफलाईन कैसे हो ऑफलाइन में कोविड के गाइडलाइन का पालन किया जा रहा या नही,परीक्षा केंद्र वितरण का कार्य कैसे किया जाए इन तमाम विषयों पर बैठक करते हुए डिप्टी सीएम ने निर्देश भी दिए।

डिप्टी सीएम ने जौनपुर में शुरू हुए ऑफलाइन क्लास में 50ः उपस्थिति और कोविड गाईडलाइन के पालन पर खुशी जताई । उन्होंने कहाकि जौनपुर में कोविड से क्प्व्ै की मौत के बाद खाली चल पद के लिए नाम भेज दिया गया है।

जल्द ही नए क्प्व्ै आ जाएंगे। किसान आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहाकि भारत सरकार के दरवाजे हमेशा वार्ता के लिए खुले है क्योकि प्रधानमंत्री का सपना ही है कि किसानों की आमदनी दो गुनी हो।

बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुए हमले के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहाकि अराजकता ज्यादा समय तक टिकती नही है और जनता इसका जवाब अपने वोट से देगी।

संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...