खुलेंगे बन्द पड़े स्कूल, PSCA की बैठक में CM के निर्णय का हुआ स्वागत, बांटी मिठाई - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

खुलेंगे बन्द पड़े स्कूल, PSCA की बैठक में CM के निर्णय का हुआ स्वागत, बांटी मिठाई

कुशीनगर (डीवीएनए)। पूर्वांचल स्कूल केयर एसोसिएशन कुशीनगर के बैनर तले एक आवश्य बैठक पड़रौना के सुभाष चैक स्थित डाक बंगला पर ब्लॉक अध्यक्ष पड़रौना नियाजूदीन अंसारी के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ, संचालन अमित शर्मा ने किया। शासन द्वारा 12 मार्च 2020 से बन्द पड़े स्कूलों को 10 फरवरी 2021 से खोलने का आदेश की जानकारी मिलते ही बच्चों व अध्यापकों के चेहरे खिल उठें।
इसी निमित PSCA के सभी पदाधिकारियों ने एक दूसरे को बधाई देते हुए संगठन के द्वारा किए गए संघर्षों को जो लगभग आधे दर्जन बार मुख्यमंत्री को पत्र लिखा गया, विभिन्न चैनलों, ट्विटर, फेसबुक आदि के माध्यम से अवगत कराया गया, साथ ही साथ एक दिन जनपद कुशीनगर के सभी तहसीलों पर संघ के द्वारा प्रदर्शन किया गया और पिछले 2 महीनों से लागातर स्कूल खोले सरकार के नाम से स्लोगन देते हुए सभी ब्लॉकों के अध्यापक, प्रबन्धक, अभिवावकों के द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया इन तमाम संघर्षों के बाद सरकार ने हमारे व बच्चों के हितों को ध्यान में रखते हुए ऐतिहासिक निर्णय लिया जिसको याद करते हुए व बधाई देते हुए एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशियां मनाया ।
बैठक में उपस्थित बतौर मुख्यातिथि संगठन के अध्यक्ष मनोज विश्वकर्मा ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम सभी स्कूल संचालक समाज हित मे बच्चों के भविष्य को देखते हुए सरकार के द्वारा जारी गाईड लाइन को अवश्य पूर्ण करने का कार्य करेंगें, साथ ही साथ अभी सरकार से हमारी जंग कोरोना के दौरान बंद पड़े शिक्षण संस्थानों के किराए, कर्ज पे लिए गए स्कूल वाहनों के ब्याज, बिजली के बिल आदि को लेकर होता रहेगा, साथ ही साथ सभी प्रबंधकों से अपील किया कि अपनी आर्थिक समस्याओं के साथ-साथ अभिवावकों की स्थिति को समझते हुए सत्र 2020-21 के शुल्क में यथा संभव राहत देनें का कार्य करें।
विभिन्न स्कूल संचालको ने बैठक के माध्यम से अभिवावकों से अपील किया कि लागातर 11 महीने बाधित रही पढ़ाई के कारण बच्चों का पढ़ाई के प्रति मोह भंग हुआ है इसलिए आप सभी स्कूल संचालको का सहयोग करते हुए अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के प्रति जागरूकता दिखाए। बैठक को सम्बोधित करते हुए बुन्दल पाण्डेय ने कहा कि हम सभी को अपने स्कूलों को पूर्णतया साफ सफाई व स्कूल वाहनों कि सर्विस आदि 10 फरवरी से पहले करा लेना चाहिए जिससे किसी प्रकार की समस्याओं का सामना ना करना पड़े।
बैठक में प्रमुख रूप से जिला महासचिव अरविंद गुप्ता, घनश्याम वर्मा, विंध्याचल निषाद, उपाध्यक्ष पंकज पाण्डेय ,रमेश मिश्र, विनोद उपाध्यय, राधेश्याम साहनी, सुजीत तिवारी, लालमन पटेल ,मुन्ना गुप्ता, विभिन्न ब्लॉकों के ब्लाक अध्यक्ष विनोद यादव, हेमंत सिंह, विजय यादव, अरुण सिंह, चंद्रप्रकाश तिवारी, समीर आलम, डी.एन. मौर्य, जय सिंह यादव, कामेश श्रीवास्तव ,कपिल देव तिवारी , राजू यादव, सुनील गुप्ता, वकील अहमद, मनोज गुप्ता, नासिर हुसैन आदि तमाम प्रबन्धक उपस्थित रहे।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...