CM योगी के आने की ख़बर से रातों-रात बन रहा पथमार्ग - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

CM योगी के आने की ख़बर से रातों-रात बन रहा पथमार्ग

मुरादाबाद डीवीएनए। ज़िले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की ख़बर मिलते ही ज़िला प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों में जुट गया है। इसी क्रम में पथमार्ग पर रातों-रात नई सड़क का निर्माण भी कराया जा रहा है। लेकिन ऐसे में यह सवाल उठता है कि ज़िले की अन्य बाक़ी बदहाल सड़के जिनकी दुर्दशा के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं क्या कभी उनको भी दुरुस्त किया जायेगा। 

यूपी में 14 वर्ष के वनवास के बाद सत्ता में लौटी बीजेपी सरकार बनते ही अपने वादे भूल गयी। सीएम बनते ही योगी आदित्यनाथ ने दो माह में सड़कों को गड्ढ़ामुक्त करने का दावा किया था आदेश भी हुआ लेकिन सब कागज़ों में ही सिमट कर रह गया।

आपको बता दें कि आगामी 15 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मुरादाबाद आगमन है। मुख्यमंत्री 2600 बेटियों को सुहागन होने पर आशीर्वाद देने पहुँच रहे हैं।

मुख्यमंत्री के आने पर जिला प्रशासन सर्किट हाउस में टूटे पथ मार्ग पर रातों रात सड़क निर्माण करने में लग गया है।  लेकिन पिछले ढाई तीन साल से कुंदरकी डिगरपुर सम्पर्क मार्ग जो दो नेशलन हाइवे को जोड़ता है। बुरी तरह टूट गया है सड़क गहरे-गहरे गड्डो में तब्दील हो गई है। जिसके कारण आये दिन हादसे होते हैं। पिछले तीन साल में दर्जनों परिवार के चिराग इस मार्ग की बदहाली की वजह से बुझ गए, लेकिन अधिकारियों की नींद अभी तक नही टूटी है।

वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की बदहाली आए दिन हादसों का सबब बनती है,जिसकी वजह से आम आदमी को जान व माल दोनों की हानी पहुँचती है। इसलिए सरकार और स्थानीय अधिकारियों से ये अपील है कि बदहाल सड़कों को दुरुस्त कराते हुए स्थानीय लोगों को राहत दी जाए। जिससे सरकारी तंत्र व सरकार पर लोगों का भरोसा बना रहे।
संवाद सजारुल हुसैन

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...