कांग्रेसी पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि का नही कर सके विरोध, घर पर ही पुलिस ने किया नजरबंद - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

कांग्रेसी पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि का नही कर सके विरोध, घर पर ही पुलिस ने किया नजरबंद

महाराजगंज। देश में बढ़ रही बेतहाशा पेट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों के विरोध में कांग्रेस द्वारा आज सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन से बैलगाड़ी यात्रा निकाले जाने की घोषणा की गई थी, जिसको देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और नेताओं को उनके घर में ही नजरबंद कर दिया, जबकि थानेदार नजरबंद की बातों से साफ इंकार कर रहे हैं।
बताते चलें कि इस समय पेट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है जिससे आम जनमानस पर काफी प्रभाव पड़ रहा है, ऐसे में कांग्रेसी नेताओ ने पेट्रोल मूल्य वृद्धि के विरोध में सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन से आज गुरुवार की सुबह 11:00 बजे से बैलगाड़ी यात्रा निकाले जाने की घोषणा की थी, जिसको देखते हुए प्रशासन पूरी तरह सतर्क हो गया और विरोध यात्रा निकालने युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रिजवान अंसारी के घर कुइयां पहुचे भारतीय किसान संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजू कुमार गुप्ता को व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रिजवान अंसारी को आवास पर ही नजर बंद कर दिया, ऐसे में यह कार्यक्रम नहीं हो सका।
नजर बंद करने की बात पर कोठीभार थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस गश्त करती है और मौके पर गांव में पहुंची होगी, किसी नेता को नजरबंद नहीं किया गया है।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...