अज्ञात फोन पर पुलिस ने बरामद किया युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

अज्ञात फोन पर पुलिस ने बरामद किया युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

महाराजगंज (डीवीएनए)। पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के हरैया बरगदवा गांव से सटे रोहिन नदी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में जमीन के अंदर दफन 18 वर्षीय युवती के शव पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । युवती के गले पर रस्सी का निशान दिख रहा है और प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है वही युवती के परिजन घर से फरार हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पुरंदरपुर पुलिस को अज्ञात नंबर से एक फोन आया जिसमें एक युवती को उसके दादा और भाई ने मारकर शव को नदी के किनारे दफनाने की बात कही गयी, सूचना मिलने के बाद पुलिस हरैया बरगदवा गांव से सटे रोहिन नदी पर युवती के शव की तलाश में लग गयी, जिसके बाद पुलिस को जमीन में दफनाया युवती का शव मिला। नदी के किनारे युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी, पुलिस भी आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गयी है ।
तफ्तीश के आधार पर पुलिस जब युवती के घर पहुँची तो मौके से युवती के परिजन घर से फरार हो गए थे । शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का दिख रहा है ।
सीओ अशोक मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा वही युवती के परिजनों की तलाश की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...