दीवानी पर ब्यूटीफुल वॉटर फाउंटेन का लोकार्पण - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

दीवानी पर ब्यूटीफुल वॉटर फाउंटेन का लोकार्पण

आगरा(डीवीएनए )। बुधवार को ब्यूटीफुल आगरा बनाने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए महापौर नवीन जैन ने एमजी रोड स्थित दीवानी पर रंग बिरंगी रोशनी में लगाए ब्यूटीफुल वॉटर फाउंटेन का लोकार्पण किया। शाम ढलने के साथ जैसे ही महापौर ने लोकार्पण किया वैसे ही वाटर फाउंटेन शुरू हो गया और दीवानी चौराहा के बीच बीच में रंग बिरंगी रोशनी के बीच ऊंची ऊंची पानी की लहरों के साथ यह फाउंटेन बेहद खूबसूरत लग रहा था। आने जाने वाले राहगीर भी इस ब्यूटीफुल फाउंटेन को देखने के लिए ठिठक गए। लोकार्पण के दौरान कई वार्डो के पार्षद गण, संभ्रांत नागरिक और क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

लोकार्पण के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए महापौर नवीन जैन ने बताया कि वे आगरा शहर को नवीन आगरा के साथ ब्यूटीफुल आगरा बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक तरफ जहां नए-नए निर्माण कार्य और विकास कार्यों के साथ आगरा की सूरत और सीरत बदलने का काम किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर शहर को सुंदर बनाने के लिए एलईडी लाइट, तिरंगी एलईडी रोशनी के बाद अब शहर में ब्यूटीफुल वाटर फाउंटेन की शुरुआत हो चुकी है जिस क्रम में आज दीवानी चौराहे पर नगर निगम की ओर से शहर के पहले वाटर फाउंटेन का लोकार्पण किया गया।

महापौर नवीन जैन ने बताया कि इस वाटर फाउंटेन की लागत लगभग ₹3 लाख 60 हज़ार की है। इसका रखरखाव निजी कंपनी को दिया गया है जो 5 साल तक इसका मेंटेनेंस करेगी।

महापौर नवीन जैन ने सभी शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि अब हमें शहर के प्रति अपने जिम्मेदारी समझते हुए जागरूक होना पड़ेगा। नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी मेरे साथ इस शहर को बदलने में जुटे हैं लेकिन बिना आपके सहयोग से यह पूरा नहीं हो सकता। इसलिए मेरी आपसे यह अपील है कि इस शहर को स्वच्छ बनाए रखना और सवारने में सहयोग करते रहे।

इस मौके पर भाजपा दयालबाग मंडल अध्यक्ष भरत शर्मा, पार्षद संजय राय, पार्षद गुलाब सिंह, पार्षद मुकुल गर्ग, पार्षद शरद चौहान, पार्षद अमित अग्रवाल, पार्षद आशीष पाराशर, पार्षद हरिओम अग्रवाल, पार्षद रवि शर्मा, पार्षद राजेश प्रजापति, पार्षद अमित दिवाकर, पार्षद रविंद्र चौधरी, पार्षद मोहन शर्मा, पार्षद श्रवण कश्यप, हाजी अल्ताफ़ हुसैन, डॉ कैलाश सारस्वत, हरिनारायण चतुर्वेदी, योगेश गौतम, एक्सईएन आर के सिंह, एई विजय गोयल, जेई एस के ओझा आदि मौजूद रहे।
संवाद , दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...