दहशत: सर्राफा व्यवसाई की हत्या कर लूट, ग्रामीण नहीं उठने दे रहे शव - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

दहशत: सर्राफा व्यवसाई की हत्या कर लूट, ग्रामीण नहीं उठने दे रहे शव

बांदा (डीवीएनए)। सर्राफा व्यवसाई की सरे शाम हत्या से जिले में इलाके में दहशत फैल गई। ग्रामीण शव नहीं उठने दे रहें। पुलिस अधिकारी भारी मशक्कत का सामना कर रहें हैं।
जिले में आपराधिक वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार शाम हुई एक लूट और हत्या की वारदात ने पूरे पुलिस विभाग को हिलाकर रख दिया। बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि बदमाश सर्राफा का जेवरातों से भरा बैग लूटकर भागे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके पर एक जेवर वाला बैग मिला है। गोली व्यवसाई के सिर पर सटाकर मारी गई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा व अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चैहान भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।
दरअसल, यह वारदात फतेहगंज थाना क्षेत्र में हुई। बताया जाता है कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव के रहने वाले छोटा उर्फ जितेंद्र सोनी (32) पुत्र शिवचरन बघेलाबारी तिराहे पर जेवरात की दुकान करते हैं। वह सर्राफा व्यवसाई हैं। जेवर बेचने के साथ ही मरम्मत भी कराते हैं। बताते हैं कि आज शाम करीब साढ़े 6 बजे दुकान बंद करके बाइक में घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के पास नट बाबा स्थान के सामने पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनको पीछे से आकर रोक लिया। फिर बदमाशों ने उनकी कनपटी पर सटाकर गोली मारी। गोली लगते ही वह गिर पड़े। इसके बाद बदमाश जेवरों से भरा बैग लेकर भाग निकले। हालांकि, अपर पुलिस महेंद्र चैहान का कहना है कि मौके पर एक बैग पड़ा मिला है, जिसमें कुछ जेवर भी हैं।
घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने शव को मौके से उठने से रोक दिया।
लोगों का कहना है कि बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोलियों चलाईं। इसके बाद बदमाश व्यवसाई का जेवर वाला बैग लेकर भाग गए हैं। वहीं घटना की सूचना के बावजूद पुलिस देर से मौके पर पहुंची। इन्हीं बातों को लेकर ग्रामीण नाराज हैं। समाचार लिखे जाने तक शव को मौके से उठाया नहीं जा सका है। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...