चित्रकूट में दर्दनाक हादसा: मिट्टी का टीला धंसने से चार की मौत, सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

चित्रकूट में दर्दनाक हादसा: मिट्टी का टीला धंसने से चार की मौत, सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान

बांदा डीवीएनए। चित्रकूट मंडल चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के बसिंधा गांव में मिट्टी खोदने गई महिलाओं के ऊपर मिट्टी का टीला ढहने से एक किशोरी समेत तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लेते हुए मृतक के आश्रितों को 2-2 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने केसाथ घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश डीएम को निर्देश दिए हैं।
घटना की जानकारी होने पर घटना स्थल के लिये बांदा से आई जी के सत्य नारायण रवाना हो गये। डीएम शेषमणि पांडे एवं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल मौके पर पहुंच कर बचाव एवं राहत कार्य की बागडोर संभाली।
मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। बसिंधा में 13 महिलाएं घरों की पुताई करने के लिए नदी किनारे बने मिट्टी के टीले को खोदने के लिए गई हुईं थी। मिट्टी खोदते समय अचानक टीला ढह गया। जिसकी वजह से मलबे में एक किशोरी नीतू पुत्री नवल किशोर (12) वर्ष, ज्ञान देवी पत्नी शंकर यादव, सुनीता पत्नी चुंकावन की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची देवी पत्नी मोहन, अनुराधा पुत्री मोतीलाल यादव, संतोषी पुत्री चुंकावन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...