युवा कांग्रेस ने यूपी के युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए किया नौकरी संवाद अभियान की शुरुआत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

युवा कांग्रेस ने यूपी के युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए किया नौकरी संवाद अभियान की शुरुआत

महराजगंज (डीवीएनए)। युवा कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए नौकरी संवाद अभियान की शुरुआत युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुव रिजवान की अध्यक्षता में किया गया, कार्यक्रम के प्रभारी पुनीत तिवारी जी रहे। इस अभियान के द्वारा यूथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश के करोड़ो बेरोजगार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़ने का संकल्प लिया है ।
इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश के हर जिले के ब्लॉकों में जाकर बेरोजगार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे जिससे युवाओं की शक्ति को संघठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प से कार्यरथ होंगे। उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है।आज उत्तर प्रदेश में जहाँ एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतजार कर रहे हैं वहीँ करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोजगार पाने से वंचित हैं।
आज ब्लॉक स्तर पर युवा कांग्रेस द्वारा प्रारंभ किए जा रहे हैं नौकरी संवाद अभियान में अनुसूचित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आलोक प्रसाद, जिलाध्यक्ष अवनीश पाल, सच्चिदानंद पाण्डेय, मानव सिंह, रेनू गुप्ता, रूमताज, आफताब, मार्कंडेय, अशोक, अली अहमद, आशुतोष मनी त्रिपाठी. सोनू विष्वकर्मा, दिवाकर पांडेय सहित तमाम युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...