सपा की मासिक बैठक में दिए गए निर्देश - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

सपा की मासिक बैठक में दिए गए निर्देश

आगरा। (डीवीएनए) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय  अखिलेश यादव  के आदेश अनुसार हर माह प्रथम शनिवार को होने वाली मासिक बैठक शनिवार को महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी कार्यालय फतेहाबाद रोड स्थित पर आयोजित की गई। 
 बैठक को सम्बोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों और  कार्यकर्ताओं को आदेश दिए गए हैं कि समाजवादी पार्टी सरकार में किए गए विकास कार्यों को जनता तक बताएं और उन्हें यह भी बताएं कि एक तरफ हमारी सरकार थी जिसने अपने कार्यकाल में इतना विकास किया।  

भाजपा सरकार अभी तक सपा में किये गये विकास कार्यो का फ़ीता काट रही है। समाजवादी की सरकार में न कोई जाति देखी न कोई धर्म देखा सबको एक समान पेंशन बाटी चाहे विधवा पेंशन हो,महिला पेंशन हो, विकलांग पेंशन हो, किसानों के लिए 5 लाख तक का मुफ्त बीमा,छात्रों के 
उज्जवल भविष्य के लिये लैपटॉप बांटे, इंटर हाईस्कूल बी. ए. पास बेटियों को पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप में तीस हजार दिए, बेटियों की शादी के लिए भी तीस हजार दिए मजदूरो को साइकिल दी विकलांगों को ट्राई साइकिल व्हीलचेयर दिए और एक तरफ यह सरकार है।  जो विकास के नाम पर जाति धर्म में ही उलझाकर कर जनता को मुद्दों से भटकाने चाहती है।
 इस भारतीय जनता पार्टी का काम सिर्फ विज्ञापनों में और कागजों तक सीमित है जनता से उनका कोई सरोकार नहीं है। पर अब जनता भी समझ चुकी है जब यह देश के अन्नदाताओं के साथ नहीं है। अपनी तानाशाही सरकार चलाकर प्राइवेट कंपनी सेक्टरों को हाथ में किसानों की मेहनत की कमाई देना चाहते हैं। 
महानगर कोषाध्यक्ष  सौरभ गुप्ता  ने बताया की जनता को बस अब चुनाव का इंतजार है भाईचारे को तोड़ने वाली सरकार को कब इन्हें मौका मिले की जनता इस बहरी गूंगी सरकार को एकता का संदेश देकर भाजपा सरकार हटाकर यह संदेश दे सकें के समाज भाईचारे से चलता है। 

न की हिंदू या मुसलमान की जाती पर राजनीति करने से नही । बैठक में पवन दोनेरिया,कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता,उपाध्यक्ष बबलू शरीफ,किशन यादव,निर्वेश शर्मा, मुकेश यादव,अधिवक्ता सभा अध्यक्ष अरुण तेहरिया,सतीश चाहर,राजेन्द्र राठौड़,जितेंद्र वाल्मीक, सुरेश दिवाकर,अनन्त जैन,इमरान अब्बासी,वीरेंद्र सिसोदिया,सुभाष कुशवाह,वफ़ात शाह,बनारसी मौजूद रहे।
संवाद:- दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...