युवक की बैट व स्टंप से पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

युवक की बैट व स्टंप से पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी (डीवीएनए)। जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोगों ने सरेआम क्रिकेट बैट और स्टंप से युवक की जमकर पिटाई कर दी हमले में बुरी तरह घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया,लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है वही पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक थाना अंतर्गत निवासी कपिल बीते रविवार शाम बस स्टॉप से अपनी घर की तरफ जा रहा था तभी बाइक सवार कुछ लोगों ने क्रिकेट बैट और स्टंप से उस पर हमला बोल दिया.घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।वहीं कपिल की पिटाई की जानकारी मिलते ही उसे परिजन मौके पर पहुंच गए और उसे जिला अस्पताल लेकर गए डॉक्टरों ने कपिल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया लखनऊ ले जाते वक्त कपिल ने रास्ते में दम तोड़ दिया.वही कपिल के पिता ने आरोप लगाया कि एक हफ्ते पहले मुसाफिरखाना रोड़ पर उसके बेटे का एक शख्स के साथ विवाद हो गया था हालांकि उस वक्त स्थानीय लोगों और पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करा दिया था।
पिता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने कपिल को जान से मारने की धमकी दी थी.वही पुलिस परिजनों के तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...