RSS राम मंदिर निर्माण में घर-घर से मांगेगा सहयोग - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

RSS राम मंदिर निर्माण में घर-घर से मांगेगा सहयोग

कासगंज (डीवीएनए)। कस्बा अमांपुर के बैकुन्टी देवी राष्ट्रीय शिशु सदन विधालय में सोमवार को श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से निधि समर्पण अभियान में सहयोग के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा कार्यकर्ता की बैठक आहूत की गई। वहीं मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण में सभी से सहयोग की अपील की गई।
बीजेपी जिला पंचायत सदस्य हरिओम वर्मा ने कहा कि भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण पूरे हिन्दू समाज के लिए गौरव की बात है। बीजेपी जिला महामंत्री संजय सोलंकी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए घर-घर से धन सग्रह किया जाएगा। इस के लिए 15 जनवरी से अभियान शुरू किया जाएगा।संघ प्रचारक शिवप्रताप सिंह ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में हर व्यक्ति की सहभागिता और अपने आराध्य के लिए हर घर से कुछ अंश अयोध्या पहुंचे, इस उद्देश्य से संघ परिवार अमांपुर के हिन्दु परिवार से रामदूतों की टोलियां बनाकर संपर्क करेगा। 10 रुपये की न्यूनतम रसीद के साथ उनसे सहयोग राशि मांगेगा। 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर यह अभियान शुरू किया जाएगा, जो 27 फरवरी तक चलेगा।
इस अभियान के लिए एक संयोजक और एक सह संयोजक को नेतृत्व का जिम्मा सौपा जाएगा। बीजेपी जिला उपाध्यक्ष पुष्पेद वर्मा ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण में सभी तन, मन और धन से सहयोग करें।
इस मौके पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष रूद्रप्रताप सिंह, बीजेपी नेता बृजेश वर्मा, हिदेश सर्राफ, लखमीचंद, आकाश गुप्ता सर्राफ, श्रीराम सोलंकी, विजय प्रताप, चेतन, कुलदीप, विकास, राजकुमार वर्मा, कौशल वर्मा, रोचक चैहान, सोनू, सुगम सोलंकी, शनिदेव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...