पीस पार्टी ने किसान सभा में सरकार पर जमकर साधा निशाना - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पीस पार्टी ने किसान सभा में सरकार पर जमकर साधा निशाना

आगरा (डीवीएनए)। पीस पार्टी के जिला अध्यक्ष मेघसिंह सोलंकी के नेतृत्व में ग्राम अंगूठी बिचपुरी आगरा में किसान सभा का आयोजन रविवार को किया गया। जिसकी अध्यक्षता भरत सिंह ने की।
इस मौके पर पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने कहा कि मोदी जी बीच मे फंस गए हैं। आगे कुआ पीछे खाई की कहावत सटीक फिट बैठ रही है । अगर कानून वापस लेती है। तो अडानी,अम्बानी डंडा लेकर खड़े है क्योंकि वो बड़े बड़े गोदाम बना चुके है अगर कानून बापस नहीं लेते तो किसान डंडा लेकर दिल्ली की सीमाओं पर बैठा है।गुर्जर ने कहा कि सरकार को चाहिए कि किसान की बात सुने क्योंकि पूंजीपतियों से तुम्हारा और तुम्हारे मंत्रियों का चूल्हा जलता है। जब कि किसान से पूरे देश का भाजपा सरकार में मंदिर से लेकर शमशान घाट तक सुरक्षित नहीं भाजपा ने आवाम को जातिवाद में बांट दिया है।धर्म की हफीम खाने वाले सही रास्ते पर आ जाये,ब्राह्मण वादी विचार धाराओं ने देश को बर्बाद कर दिया, मेरा अमन पसंद आवाम से अनुरोध है कि पीस पार्टी से जुड़े और देश को तरक्की के राह पर ले जाने का कार्य करें। किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जगवीर सांगवान ने कहा देश मे 70ः किसान हैं और देश को किसान चलाता है ।अडानी अम्बानी नहीं, सरकार ने अगर जल्द किसानों की मांगे नहीं मानी तो अभी तो दिल्ली की सीमाएं घेरी है। आगे हर शहर,जिला,प्रदेश की सीमाओं पर आंदोलन होगा। कोरोना में किसान ने पूरे देश को अन्न मुहैया कराया जबकि पूरा देश लोकडाउन में बंद था। बृज प्रान्त के प्रदेश अध्यक्ष डॉ जहाँगीर अलवी ने कहा भाजपा सरकार किसान विरोधी ही नहीं बल्कि देश विरोधी है। यह सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। भाजपा सरकार से पीस पार्टी मांग करती है कि किसानों की शर्त मान कर डैच् का कानून बनाये जिससे किसानों का उत्पीड़न न हो सके। किसान आंदोलन को पीस पार्टी गाँव गाँव ले जाएगी। भारतीय इंसान पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष इरफान सैफी ने पीस पार्टी की सदस्यता ली।बसपा छोड़ सेवाज खान ने पीस पार्टी का दामन थामा।
इस दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शिवराज सिंह पवार, प्रदेश महासचिव रईस कुरैशी,अलीगढ़ मंडल कॉर्डिनेटर फारूक मेवाती,अलीगढ़ मंडल अध्यक्ष डॉ जुनैद,फिरोजाबाद कॉर्डिनेटर एडवोकेट वसीमुद्दीन अंसारी,जिला अध्यक्ष फिरोजाबाद इमरान मंसूरी, चैधरी रणवीर सिंह,लक्ष्मण सिंह,करण सिंह,कलुआ भाई, मूर्ति जी,राकेश,हाजी अकबर अली,मुबीन शाह,रफीक उसमानी,आरिफ मेव,सलीम सैफी,यूनुस उसमानी,इरफान कुरैशी,शफीक अब्बास,यासीन मुल्ला जी,रहीस अलवी,इरफान गौरी,सलीम खान,आरिफ खान,इरफान कुरैशी,अनिल गुप्ता,असलम अब्बास,अजीज भाई,बिलियम मैसी,शाहिल खान,चाँद, शाहिद,उस्मान,ताज मुहम्मद,इमरान,राजू,अरशद,नन्ने खान, खैराती,बनवारीलाल,सहीद खान,सुराज खान,नबाब अली,अलीम खान कल्लू सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
संवाद दानिश उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...