ऑल इंडिया जमीयतुराईन के प्रदेश महासचिव बने शमशाद आलम - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

ऑल इंडिया जमीयतुराईन के प्रदेश महासचिव बने शमशाद आलम

गोरखपुर (डीवीएनए)। ऑल इंडिया जमीतुराईन के प्रदेश महासचिव बनने के बाद प्रथम महानगर आगमन पर विभिन्न संगठनों के सदस्यों द्वारा शमशाद आलम एडवोकेट का भव्य स्वागत उनके निवास स्थान रायगंज पर माला पहनाकर, शाल ओढ़ाकर, पुष्पगुच्छ देकर किया गया। सरदार जसपाल सिंह की अध्यक्षता में तथा खैरुल बशर वरिष्ठ समाजसेवी एवं कैरियर काउंसलर के नेतृत्व में शहर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने शमशाद आलम एडवोकेट का बाबा गुरु गोरखनाथ की धरती पर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर सरदार जसपाल सिंह ने कहां की शमशाद आलम एडवोकेट हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक है। खैरुल बशर ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने सामाजिक कार्यों के दम पर शमशाद आलम एडवोकेट ने समाज में एक अलग स्थान बनाया है। विजय श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए कहा कि शमशाद आलम एडवोकेट सादा जीवन और उच्च विचार में विश्वास रखते हैं।
कार्यक्रम के आयोजक ई.मो. मिन्नतुल्लाह ने कहा कि शमशाद आलम एडवोकेट साहब को जो समाज सेवा विरासत में अपने पिता हाजी वजीर साहब मिली है उसको वह बखूबी तरीके से अंजाम आप दे रहे। इस अवसर पर शमशाद आलम एडवोकेट ने कहां की समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ राइस समाज के हक के लिए हमेशा समर्पित और संघर्षशील रहूंगा।
कार्यक्रम के संयोजक ई. फारुख ने शमशाद आलम एडवोकेट के साथ साथ सभी संगठनों के पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया अपना कीमती समय देने के लिए और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए। इस अवसर पर सज्जाद अली राईन, अरशद जमाल सामानी, अरशद अहमद, डॉक्टर राशिद हुसैन, आदि ने भी लोगों को संबोधित किया।
इस अवसर पर मोहम्मद आकिब, शफीक अहमद, मोहम्मद इज्जतुल्लाह,सेराज सानू, राज शेख, शाहनवाज आलम, मोहम्मद हैदर आदि उपस्थित रहे।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...