धर्म नगरी में हुआ गौरव अनुभूति समारोह, अगले साल सत्र चलाने की तैयारी - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

धर्म नगरी में हुआ गौरव अनुभूति समारोह, अगले साल सत्र चलाने की तैयारी

प्रयागराज (डीवीएनए)। 8 जनवरी अट्ठारह सौ सतासी की तिथि पर उत्तर प्रदेश के प्रथम गठित विधानमंडल की पहली बैठक चंद्रशेखर आजाद पार्क परिसर में स्थित पब्लिक लाइब्रेरी भवन में हुई थी.उसी क्रम में प्रयागराज गौरव अनुभूति कार्यक्रम का आयोजन आज किया गया, जिसके मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य थे।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री डॉक्टर नरेंद्र कुमार सिंह गौर ने किया इस कार्यक्रम में गरिमा मंडल वर्चुअल उपस्थिति विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दर्ज कराई, इस मौके पर सभी सांसद और विधायक गण भी मौजूद थे।
इस मौके पर बोलते हुए मुख्य अतिथि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि हम सब आज उस स्थान पर इस कार्यक्रम को कर रहे हैं जहां पहली विधानमंडल की बैठक हुई थी.
उन्होंने कहा कि आने वाले युवाओं और आम जनता को इस बात की जानकारी दिलाने के लिए इस कार्यक्रम को अगले वर्ष बड़ी भव्यता के साथ मनाया जाएग उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जी और विधानसभा अध्यक्ष जी और विपक्ष के लोगों से बात करके अगले वर्ष 8 जनवरी को यहां पर एक सत्र चलाया जाएगा और कैबिनेट की बैठक रखी जाएगी।
उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया के इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को इतिहास की विशेष जानकारी होगी इस कार्यक्रम में वर्चुअल उपस्थिति दर्ज कराते हुए विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने कहा की प्रयागराज तीर्थों का राजा है और वहां विधानमंडल दल की पहली बैठक हुई थी और मुझे इस कार्यक्रम में बोलने का मौका मिला यह बड़े ही गर्व की बात है।
इस मौके पर बड़ी संख्या में आम जनता और भाजपा के सभी नेता गण मौजूद थे।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...