शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा, कई जनपदों की पुलिस कर रही थी तलाश - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा, कई जनपदों की पुलिस कर रही थी तलाश

महाराजगंज (डीवीएनए)। ठूठीबारी कोतवाली पुलिस को एक शातिर अपराधी को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को उस समय कामयाबी मिली जब शातिर अपराधी किसी और अपराध करने की फिराक में था लेकिन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के सूज बूझ के कारण अपराधी पकड़ा गया। उसे कई जनपद की पुलिस तलाश रही थी।
प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला व एसआई रोहित कुमार मैं हमराही गस्त पर थे इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक अपराधी अपराध करने की फिराक में है और वह गड़ौरा मैं है घेराबंदी करने पर पुलिस को सफलता मिली और एक बड़ी घटना घटने होने से बच गया और अपराधी पकड़ा गया ।पूछताछ में आरोपी ने अपना चतुर राठौर पुत्र लालू राठौर निवासी चैरी चैरा बाहदुरिया थाना गोरखपुर बताया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने करने पर उसने कई जगह चोरी करने की घटना व और कई गंभीर मामलों में सम्मिलित होने की बात बताई। आरोपी कई मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था ।बताते चलें कि आरोपी के ऊपर कई जनपदों सहित रेलवे पुलिस में मुकदमा पंजीकृत हैं ।साथ ही पूर्व में आरोपी गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया जा चुका है ।
इस बाबत प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध भादवी धारा 379 ,411 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...