ट्रैक्टरों के लंबे काफिले के साथ दिल्ली रवाना हुए चौधरी नरेश टिकैत - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

ट्रैक्टरों के लंबे काफिले के साथ दिल्ली रवाना हुए चौधरी नरेश टिकैत

मुजफ्फरनगर। (डीवीएनए ) दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैकर मार्च में शामिल होने के लिए पश्चिमी यूपी के किसान ट्रैक्टर-ट्रॉलियां लेकर रवाना हो रहे हैं। वहीं मुजफ्फरनगर से चौधरी नरेश टिकैत काफिले के साथ रवाना हो गए। मुजफ्फरनगर से ट्रैक्टरों की रवानगी। जिले में पुलिस तैनात कर दी गई है। मुजफ्फरनगर जनपद से हजारों किसान दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।
सिसौली से भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत भी ट्रैक्टर लेकर काफिले के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वह सिसौली से चलकर बुढ़ाना के पास बायवाला चेक पोस्ट पर पहुंचे। वहां से ट्रैक्टरों के काफिले के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए।
चौधरी टिकैत ने कहा कि किसान शांतिपूर्वक दिल्ली में परेड करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सरकार को झुकाने नहीं जा रहे, बल्कि सरकार को यह समझाने जा रहे हैं कि वे किसानों की मांग पूरी करें। इस मुद्दे पर सभी किसान संगठन एकजुट है। उन्होंने किसानों से भी शांतिपूर्वक परेड में शामिल होने का आह्वान किया है। मोरना, पुरकाजी क्षेत्र से भी किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। किसान ट्रैक्टरों पर तिरंगा लगाकर दिल्ली पहुंच रहे हैं।

संवाद, आरिफ राणा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...