ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार युवक की दर्दनाक मौत - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार युवक की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर (डीवीएनए)। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडू खुर्द मे मेन रोड गोल्डन लिटरा पब्लिक स्कूल के सामने ट्रक ने स्कूटर सवार को ओवरटेक करते समय कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
दरसल चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडू खुर्द मे पिछले काफी दिनो सें सड़क किनारे गैस पाइप का कार्य चल रहा हैं जिससे मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे स्कूटर सवार 55 वर्षीय श्रीपाल पुत्र महावीर सिंह निवासी 201 खादर वाला खालापर जिसका स्कूटर नंबर (यूपी12एफ4593) के पीछे से आ रहे ओवरलोड ट्रक जिसका नंबर (एचआर38टी1563) ने ओवरटेक करते समय कुचल दिया, जिससे श्रीपाल की मौके पर ही दर्दनाक मोत हो गयी।
घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया, घटना की सूचना मिलते ही चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह व दधेडू चैकी इंचार्ज राजकुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुँचे, पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के मोबाइल फोन से परिजनों को दी, मौत की सूचना मिलते ही परिजनों मे चीख पुकार मच गयी।
मिली जानकारी के अनुसार श्रीपाल किसी काम से चरथावल की ओर जा रहा था गांव दधेडू मे पहुंचते ही गैस पाइप का कार्य चलने से आधे रोड पर मिट्टी होने के कारण स्कूटर मिट्टी पर चढ़ गया जिससे स्कूटर फिसल जाने सें स्कूटर नीचे गीर गया व पीछे से आ रहे अवरलोड ट्रक ने श्रीपाल को कुचल दिया जिससे श्रीपाल की मौक पर दर्दनाक मोत हो गयी।
संवाद आरिफ राणा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...