फिर इस महिला पर कहर बनकर टूटा तीन तलाक़, जेठ ने किया रेप - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

फिर इस महिला पर कहर बनकर टूटा तीन तलाक़, जेठ ने किया रेप

मुरादाबाद डीवीएनए। विवाहिता के साथ जेठ द्वारा बलात्कार, मारपीट करने, और तीन तलाक देने सहित गंभीर आरोपो में पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति सहित चार लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठाकुरद्वारा क्षेत्र के पीपली अहीर निवासी एक महिला ने बताया कि मेरी शादी 10 जुलाई 2019 को थाना भगतपुर के अलीगंज (बुढ़ानपुर) आसिफ पुत्र मोहम्मद नबी के साथ हुई थी। शादी में मेरे पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। महिला का आरोप है कि मेरा जेठ शादी के कुछ दिन बाद से ही बुरी नियत रखता था। मैने अपने पति से शिकायत की तो उसने उल्टा मुझे डांट फटकार कर शांत कर दिया। मेरा पति आए दिन मारपीट करता था। सास और ससुर से शिकायत की तो उन्होंने भी उल्टी हरकतें करने का आरोप लगाते हुए मेरी सास और ससुर ने मुझे जूतें चप्पलों से मारा पीटा।

आरोप है कि अक्टूबर माह में जब मै घर पर अकेली थी तो मेरा जेठ बुरी नियत से कमरे में आ गया और तमंचे के बल पर जबरन मेरे साथ बलात्कार किया। जब मैने अपने पति , सास और ससुर से शिकायत की तो उल्टे मुझे ही बुरी तरह मारा पीटा। 11 अक्टूबर को मेरा भाई मुझे बुलाकर मायके ले गया । मैने ससुराल जाने से साफ इंकार कर दिया। 17 दिसबंर को 2020 को मेरा पति मेरे मायके आया और मांफी मांग कर मुझे बैंगलेर अपने साथ रखने की बात कहते हुए घर बुला लाया और बाद में बिना मुझे साथ लिए बैंगलौर जाने की फिराक में था तो मैने 1090 को सुचना देकर अपने पति को बैंगलौर जाने से रोक दिया।

जिसपर मुझे पति सास , ससुर व जेठ ने बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। और मुझे मोटर साइकिल पर मायके ले जाने की बात कहकर रास्ते में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामूवाला गनेश के निकट छोड़कर तीन तलाक देकर चला गया। विवाहिता का आरोप था कि मेरे पति ने कूटरचित तरीके से 07 अगस्त 2020 को ढाई लाख रूपए नगद व दहेज का सामान वापिस करने का समझौता नामा लिखकर तैयार करा लिया, जबकि उक्त दस्तावेज में सभी फर्जी हस्ताक्षर है मेरा कोई समझौता नही हुआ है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने महिला के पति आसिफ, जेठ आशिक, सास नसीम जहां, व ससुर मोहम्मद नबी के खिलाफ तीन तलाक देने सहित गंभीर आरोपो में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
संवाद यामीन विकट

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...