प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाली के अंतिम चरण में: भूपेंद्र गुप्ता - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाली के अंतिम चरण में: भूपेंद्र गुप्ता

एटा (डीवीएनए)। समाजवादी व्यापार सभा प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने जीटी रोड स्थित समाजवादी कार्यालय पर बैठक कर अपनी कार्यकारिणी के सदस्यों को शाॅल और फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। बैठक का संचालन समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव भूपेंद्र प्रजापति ने किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार में जिले के पत्रकारों का उत्पीड़न हो रहा है उनको अपमानित किया जा रहा है समाजवादियों ने हमेशा पत्रकारों का सम्मान किया लेकिन तीन चार वर्षों में सत्तापक्ष के नेताओं की जातिवादी मानसिकता के चलते आज पत्रकार खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं।
प्रेसवार्ता के दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में व्यापारियों का बहुत ही ज्यादा शोषण हो रहा है और आजमगढ़ में व्यापारी के साथ 90 लाख रुपए की लूट का हवाला देते हुए कहा कि आज बीजेपी के शासन में व्यापारियों के साथ लूट जैसे घटनाएं आम बात हो गई है। इसके साथ ही बहन-बेटियों के साथ बलात्कार और हत्याओं की घटनाएं बताती हैं कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बदहाली के अंतिम चरण में है लेकिन सत्ता में बैठे लोग जनसेवक से अब राजशाही जीवन जीने में व्यस्त हैं। इसके साथ ही भूपेंद्र गुप्ता ने कहा आज देश का अन्नदाता करीब 45 दिन से सड़कों पर बैठा है लेकिन सरकार निर्दयी और निर्लज्जतापन पर उतर आई है समाजवादी पार्टी किसानों की पार्टी है और हमेशा किसानों के साथ खड़ी रहेगी।
उन्होने कहा कि अगर किसान नही तो व्यापार नही, अगर व्यापार नही तो देश व प्रदेश की अर्थ व्यवस्था भी चरमरा जाएगी । प्रेसवार्ता के दौरान उपस्थित सभी मीडियाकर्मियों का भूपेंद्र गुप्ता ने शाॅल और फूलमाला पहनाकर डायरी व कलम देकर सम्मानित किया।
भूपेंद्र प्रजापति ने कहा कि समाज वादी पार्टी ने हमेशा पत्रकारों को सम्मान दिया है और आगे भी देती रहेगी ।
बैठक में बाॅबी गुप्ता उपाध्यक्ष, अनिल शाक्य उपाध्यक्ष, विपिन चैहान महासचिव,विजय गुप्ता कोषाध्यक्ष, सचिव रवि गुप्ता, सचिव नसीर अहमद, सचिव किशनलाल गुप्ता, सचिव अमित गुप्ता, सचिव जग्गी भाई, सचिव, सचिव अमित कुमार, सचिव प्रशांत गुप्ता के अलावा इस कार्य क्रम में काफी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
संवाद वैभब पचैरी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...