बीकॉम छात्र ने बनाया अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस का मॉडल - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

बीकॉम छात्र ने बनाया अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस का मॉडल

मुजफ्फरनगर (डीवीएनए)। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की एक ऐसी प्रतिभा जिसने अपने हुनर के बल पर हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोहा मनवाया है । और वो बीकॉम फर्स्ट ईयर का छात्र तुषार शर्मा है जिसने पिछले दिनों हुए लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी वजह से यह छात्र हिंदुस्तान के साथ-साथ देश-विदेश में भी चर्चाओं में हैं। तुषार शर्मा ने पुराने अखबारों की रद्दी का ऐसा इस्तेमाल करके दिखाया है जिसने ना सिर्फ हिंदुस्तान की नामचीन इमारतों का मॉडल बनाया है, बल्कि देश विदेश की कई प्रसिद्ध इमारतों का निर्माण भी अखबारों की रद्दी से किया है।
तुषार शर्मा ने अयोध्या का राम मंदिर, दिल्ली का लाल किला और एफिल टावर जैसी खूबसूरत इमारतों को अखबारों की रद्दी से वह आकार दिया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। अखबार की रद्दी से बनाया व्हाइट हाउस मॉडल टव् रू इस बार तुषार शर्मा ने 1 सप्ताह की कड़ी मेहनत के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति भवन वाइट हाउस का निर्माण किया है देखने में बहुत ही सुंदर और अद्भुत है, इस व्हाइट हाउस खासियत ये है कि यह देखने में हूबहू व्हाइट हाउस की तरह है और इसे रंगीन लाइटों से सजाया गया है।
तुषार शर्मा उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधी कॉलोनी इलाके के रहने वाले हैं जिन्होंने कोरोना महामारी काल के दौरान लगे लोग डाउन में कुछ नया करने का सपना लेकर अखबारों की अवधि को एक नया आकार देना शुरू कर दिया देखते ही देखते वेस्ट पेपर और फेविकोल की मदद से तुषार ने अखबारों की रद्दी को एक के बाद एक सुंदर और आकर्षक इमारतों का मॉडल देकर अपनी प्रतिभा को देश विदेश तक पहुंचाया।
संवाद वसीम अब्बासी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...