अमिताभ बच्चन का कोरोना वाला संदेश अब रोडवेज बसों में भी लगे गूंजने - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

अमिताभ बच्चन का कोरोना वाला संदेश अब रोडवेज बसों में भी लगे गूंजने

बांदा (डीवीएनए)।सदी के महानायक बिग बी के नाम से माशहूर अभिताभ बच्चन की कोरोना सतर्कता के लिये उनका उबाऊ संदेश चित्रकूट मंडल की रोड वेज बसों में गूंजने लगी है। जो स्वयं और परिवार को असरकर्ता वश कोरोना से नहीं बच पाया अब उसका सतर्कता संदेश मोबाइल काल के अलावा बसो में झेलना होगा। ‘जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं’। फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की यह अपील चित्रकूटधाम मंडल की 90 बसों में भी गूंजने लगी है। और यात्री अपना माथा पीट रहें है।
खैर सरकार की मर्जी से अब मंडल की 402 बसों में अब तक 90 बसों में यह आडियो संदेश सिस्टम चालू हो गया है। शेष 312 बसों में जल्द ही सिस्टम लगेगा।
प्रदेश सरकार ने रोडवेज बसों में कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करने के लिए प्री-रिकार्डेड ऑडियो सिस्टम लगाने के निर्देश दिए हैं। चित्रकूटधाम मंडल की रोडवेज बसों में इस पर अमल भी शुरू हो गया है। रोडवेज के सेवा प्रबंधक (एसएम) केपी सिंह ने बताया कि बसों में प्री-रिकार्डेड ऑडियो सिस्टम के लिए जेम पोर्टल से टेंडर के बाद ठेका दिया गया। कंपनी ने बसों में सिस्टम लगाना शुरू कर दिया है।
बांदा डिपो की सर्वाधिक 129, महोबा की 120, राठ की 90 और हमीरपुर डिपो की 63 बसों में ऑडियो सिस्टम लगाया जाना है। अब तक बांदा व महोबा डिपो की 90 बसों में यह सिस्टम लगाए जा चुके हैं। कंपनी को निर्देश दिए गए हैं कि 15 जनवरी तक मंडल की सभी बसों में यह सिस्टम लगा दिए जाएं। उधर, राजस्व परिषद के आदेश पर कलक्ट्रेट व तहसील कार्यालयों में भी यह सिस्टम लगाने का काम शुरू हो गया है।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...