ठंड से बचाव के लिए स्लम बस्ती में हुआ कम्बल वितरण, खिले निर्धन महिलाओं के चेहरे - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

ठंड से बचाव के लिए स्लम बस्ती में हुआ कम्बल वितरण, खिले निर्धन महिलाओं के चेहरे

लखनऊ (डीवीएनए)। राजधानी सहित यूपी के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है इसी के साथ रात में ठंड का तापमान नीचे ही गिरता जा रहा है। ऐसे में निर्धन वर्ग को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । राजधानी के महानगर क्षेत्र की स्लम बस्ती पंतनगर एवं इंद्रप्रस्थ नगर के निर्धन वर्ग के परिवारों में रविवार को शिव मंदिर प्रांगण में गर्म कम्बल का वितरण किया गया। इस स्लम बस्ती के निवासी घरों में काम,रेहड़ी दुकानदारी एवं मजदूरी करके अपना भरण पोषण करते है।
वितरण का ये कार्यक्रम आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से किया गया। संस्था के सदस्य नीरज जी के द्वारा कम्बलों का प्रबंध करवाया गया। इस दौरान बच्चो को बिस्किट एवं केले भी दिए गए। वितरण कार्यक्रम में आशा वेलफेयर फाउंडेशन के उपाध्यक्ष बृजेंद्र बहादुर मौर्य,संस्था की सचिव ज्योति मेहरोत्रा मीडिया प्रभारी अजंली पांडेय,युवा संगठन सचिव अभिषेक सिन्हा एवं सदस्य अनीता सिंह,पूजा सिंह,मीनाक्षी श्रीवास्तव विमला रावत एवं शीबा खान उपस्थित रहे।
इस दौरान दी मदर्स लैप संस्था से मानसी प्रीत एवं मोहित सिंह सहित अमित सिंह चैहान,प्रतीक दुबे,शहनाज,शबनम,कासिम का विशेष सहयोग रहा। मानसी प्रीत इस स्लम बस्ती में अपनी टीम के साथ मिलकर यहां के निर्धन परिवारों के शिक्षा स्वास्थ्य को लेकर पूर्व से ही कार्य कर रहे है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...