पुलिस पर लगाया अभियुक्तों से मिलीभगत का आरोप, CO से की शिकायत - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

पुलिस पर लगाया अभियुक्तों से मिलीभगत का आरोप, CO से की शिकायत

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। थाना डिलारी पुलिस पर अभियुक्तों से हंमसाज होकर गिरफ्तारी न किये जाने की शिकायत पीड़ित महिला द्वारा पुलिस क्षेत्राधिकारी को शिकायती पत्र देकर की गई है।
थाना डिलारी क्षेत्र के ग्राम दौलत पुर तिगरी निवासी मुन्नी देवी पत्नी रामपाल सिंह ने सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी अनूप यादव को शिकायती पत्र सौंपकर कहा है कि बीती 4 नवम्बर की रात साढ़े आठ बजे विक्की पुत्र राजकुंवर पंकज, दीपक,पुत्र गण उमेश,विशु पुत्र मदन, योगेंद्र उर्फ गुड्डू, पुत्र सुरेश,देवेंद्र पुत्र चन्द्रभान,रोहित, मोहित पुत्र गण अमीपाल, मदन पुत्र कल्लू,लखेन्द्र पुत्र सुभाष निवासी गण हाजी नगला ने पीड़िता के घर मे घुसकर मारपीट कर 9 लोगों को घायल कर दिया था। इस दौरान हमलावरों ने पीड़िता की लड़की के साथ मारपीट कर उसके साथ अश्लील हरकतें भी की थी तथा उसकी पोती की दाढ़ तोड़ दी थी।
पीड़िता का आरोप है कि उक्त मामले में थाना डिलारी पुलिस अभियुक्तों से हमसाज है और मुकदमा दर्ज होने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है।पीड़िता का कहना था कि वह उच्चाधिकारियों के चक्कर काट रही है और अभियुक्तों द्वारा लगातार उसे मुकदमा वापस लेने की धमकियां दी जा रही हैं।पीड़ित महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मामले में कार्यवाही कराए जाने की गुहार लगायी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने महिला को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...