रोज के झगड़े से तंग आकर सब्जी काटने वाली चाकू से की पत्नी की हत्या - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

रोज के झगड़े से तंग आकर सब्जी काटने वाली चाकू से की पत्नी की हत्या

वाराणसी (डीवीएनए)

एक हफ्ते पूर्व लोहता थाना क्षेत्र के कोटवां खरका मोहल्ला मे पति अनवर द्वारा की गई पत्नी फातमा बेगम की हत्या के मामले मे लोहता पुलिस को सफलता मिल गई,जहां पुलिस ने आज पत्नी की हत्या के आरोपी पति को मुखबिर की सूचना के आधार पर पिसौर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया ।


जिसकी जानकारी क्षेत्राधिकारी सदर डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दिया। क्षेत्राधिकारी सदर ने बताया की हत्यारा पति अनवर ने पत्नी की हत्या के जुर्म का इकबाल करते हुए पुलिस को बताया कि रोज रोज के झगड़े से तंग आकर सब्जी काटने वाली चाकू से उसे गुस्से में मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

गुस्से के ज़हर मे डूबे हत्यारा पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का न तो गुस्से चेहरे पर पक्षतावा था और न ही उसे सज़ा का डर था,पति द्वारा की गई हत्या की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया था।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ,सब इंस्पेक्टर अक्षय सिंह, कोटवां चौकी इंचार्ज राधेस्याम सिंह,सब इंस्पेक्टर शिव सहाय सरोज व का० रामाश्रय सरोज, वीर बहादुर,लोकेश कुमार,प्रदीप कुमार के साथ एक हफ्ते बीतने से पहले ही हत्यारा पति को शनिवार सुबह गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।


संवाद, राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...