लॉटरी के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

लॉटरी के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

देवरिया (डीवीएनए)। ठगी के नये नये प्रयोग हो रहे है, लोगों को लालच देकर ठगी का धंधा इस समय तेज हो गया है, खुखुंदू पुलिस ने लाटरी के नाम पर ठगी करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में ठगी की इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा लाटरी का झांसा देकर खुखुंदू थाना क्षेत्र की एक महिला से 2 लाख 40 हजार रुपए व एक स्कूटी की लॉटरी का प्रलोभन देकर उसके खाते से धोखाधड़ी करते हुए एक लाख 80 हजार रुपए अपने खाते में जमा करा लिया। पुलिस मगहरा निवासी शिल्पा चैहान की तहरीर पर मामले की जांच में जुटी थी कि इसी दौरान ठगी करने वाले आरोपी विकास को मुसैला चैराहे से पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आरोपी विकास से पूछताछ करने पर विकास फर्रुखाबाद जनपद के थाना मोहम्मदाबाद के ग्राम सिकंदरपुर का निवासी निकला। उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन, वोडाफोन का दो सिम व दो एटीएम कार्ड के साथ 12 सौ रुपये नकद बरामद किया गया है।
पूछताछ में आरोपी विकास ने बताया कि लोगों को फोन कर उन्हें लाटरी का झांसा देता है और धोखे में लेकर उनके पैसे अपने खाते में ट्रांसफर करा लेता है पुलिस को विकास ने बताया कि आज वह बिहार राज्य जाने वाला था कि इसी दौरान उसकी गिरफ्तारी हो गई।पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को इस गुड वर्क के लिए पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...