कांग्रेस नेता व भतीजे की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी के घर को लगा दी आग - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

कांग्रेस नेता व भतीजे की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी के घर को लगा दी आग

लखनऊ (डीवीएनए)। चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में पुरानी रंजिश में कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की गांव के ही ब्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर हत्या कर। मृतकों के परिजनों ने गुस्से में हमलावर के घर में आग लगा दी। हालांकि हमलावर बंदूक लेकर भाग निकला है।
घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स ने गांव पहुंचकर जलते घर से हमलावर के चार परिजनों को सुरक्षित निकाल लिया साथ ही पड़ोसी के घर में लगी आग पर भी काबू पा लिया गया है। हमलावर आपराधिक प्रवृत्ति है और पहले भी उसके ऊपर संगीन आपराधिक मामले दर्ज हो चुके है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि देर रात लगभग 10 बजे प्रसिद्धपुर गांव निवासी कमलेश रैकवार नाम के एक ब्यक्ति ने राइफल लेकर गांव में ही कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पटेल (55) के घर पहुंचा और पुरानी रंजिश में कहासुनी के बाद राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। आवाज सुनते ही अशोक का भतीजा शुभम उर्फ बच्चा पटेल (28) आया तो उसपर भी फायरिंग की। गोली लगने से दोनों की मौके पर मौत हो गई, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह राइफल लेकर भाग निकला।
मृतकों के आक्रोशित परिजनों ने हमलावर के घर में आग लगा दी। आग लगते ही घर के अंदर मौजूद परिजन चीख-पुकार करने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल और ग्रामीण पहुंचे कुछ लोगों ने हत्यारोपी के परिजनों को बाहर निकालने का विरोध किया।
भारी विरोध के बीच में पुलिस ने हमलावर के सभी चारों परिजनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडे भारी फोर्स के साथ गांव में पहचकर मृतकों के शवों को उठवाया और अस्पताल भेजा गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। हमलावर की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...