धोखाधड़ी के आरोपी जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक की करोड़ों की संपत्ति कुर्क - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

धोखाधड़ी के आरोपी जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

बलरामपुर। डीवीएनए

जिला प्रशासन ने जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की करोड़ो रुपयों से अधिक की अवैध संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू की है।

बताते चले कि पूर्व विधायक धोखाधड़ी के कई मामलों में आरोपी हैं।जो इस वक्त जेल में बंद हैं।जिनकी करोड़ो रुपयों की चल-अचल संपत्ति को शुक्रवार को एसडीएम अरुण कुमार गौड़ की मौजूदगी में जब्‍त किया गया है।जानकारी किए जाने पर एसडीएम उतरौला एके गौड़ ने बताया कि धोखाधड़ी के कई मामले को लेकर जेल में बंद पूर्व विधायक की लगभग करोड़ो रुपये से अधिक की चल अचल संपत्ति को डीएम के निर्देशानुसार कुर्क की जानी है।

जिस की प्रक्रिया आज से शुरू की गई है।जिस के तहत आज उतरौला नगर समेत रेहरा बाजार व सादुल्लानगर में स्थित पूर्व विधायक की करोड़ों की संपत्ति को कुर्की किया जाना है।कुर्की कार्यवाही प्रक्रिया की शुरुवात घने कोहरे के बीच शुक्रवार को उतरौला स्थित हाशमी पेट्रोल पम्प लालगंज और गांधीनगर स्थित डिग्री कॉलेज से की गई है।

इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर अरविन्द कुमार मिश्र,सीओ उतरौला राधा रमन सिंह,प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उतरौला वकील ‌पाण्डेय,समेत थाना सादुल्लाहनगर,रेहरा बाजार,गौरा, बलरामपुर व उतरौला कोतवाली की पुलिस भारी संख्या में मौजूद रही।

संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...