डॉक्टर ने एम्बुलेंस मे घुसकर मरीज व पति पर किया हमला, मामला दर्ज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

डॉक्टर ने एम्बुलेंस मे घुसकर मरीज व पति पर किया हमला, मामला दर्ज

लखनऊ (डीवीएनए)। कहते है डॉक्टर भगवान का रूप होता है पर रायबरेली में एक झोलाछाप डॉक्टर की काली करतूत सामने आई है। डॉक्टर ने इलाज करवाने आये दंपत्ति को न सिर्फ पीटा बल्कि जब वह घायल अवस्था मे इलाज के लिए एम्बुलेंस से जा रहे थे तो डॉक्टर ने एम्बुलेंस में चढ़ कर कैची से युवक के गले मे प्रहार कर हत्या करने की कोशिश की। घायल अवस्था मे दंपत्ति को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ दोनो का इलाज चल रहा है वही पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। जिला अस्पताल में एडमिट इन दंपत्ति का नाम अनिल व नीतू और ये पति पत्नी है, ये बछरांवा थाना क्षेत्र के रानी खेड़ा के रहने वाले है।
बताया जा रहा है कि आरोपी झोलाछाप डॉक्टर आशीष के यहां पीड़ित दंपत्ति का इलाज चलता था जिसको लेकर दोनों में पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी डॉक्टर आशीष ने पीड़ित दंपति को जमकर पीट दिया, जिससे दंपति लहूलुहान हो गए, जिसके बाद 108 एम्बुलेंस से पीड़ित दंपति इलाज के लिए जा रहे थे तभी आरोपी डॉक्टर ने फिर एम्बुलेंस में चढ़ कर कैची से युवक के गले और हमला बोल दिया जिससे उसका गला कट गया, पीड़ित दंपति किसी तरह थाने पहुचे.आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर न सिर्फ मुकदमा दर्ज किया बल्कि आरोपी  डॉक्टर को भी हिरासत में ले लिया है, वही पीड़ित दंपति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट करवा दिया है। पीड़िता की माने तो आरोपी डाक्टर के यहां इलाज चलता था पैसे का लेनदेन था आरोपी डॉक्टर घर आया और छेड़छाड़ करने लगा जिसका विरोध किया गया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। यही नही हम लोगो को लहूलुहान कर दिया और जब हम लोग एम्बुलेंस से इलाज के लिए जाने लगे तो आरोपी डॉक्टर एम्बुलेंस में आकर कैची से हमला  कर दिया।
विश्वजीत श्रीवास्तव ( अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली)
वही पुलिस की माने तो मामला प्रकाश में आया है आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है जहां उसको एडमिट किया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी डाक्टर को जेल भेजा जा रहा है।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...