कोहरे ने कराया सर्दी का एहसास, जगह-जगह जल रहे हैं अलाव - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

कोहरे ने कराया सर्दी का एहसास, जगह-जगह जल रहे हैं अलाव

मुरादाबाद। डीवीएनए

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में पिछले कई दिनों से लगातार कोहरा छाने से ठंड बढ़ने गली है।उधर धूप न निकलने से तापमान में भारी गिरावट आई है।

ठंड बढ़ने से जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है घने कोहरे ने वाहनों की रफ्तार थाम दी है शुक्रवार को तड़के से ही घना कोहरा छाया रहा कोहरे के चलते मुख्य मार्गों पर वाहनों की रफ्तार धीमी रही कोहरे के असर ने वाहनों की रफ्तार रोकने और आम जनजीवन को प्रभावित किया है।
ठंड से बचने के लिए लोगों ने अलाव का सहारा लिया।

लोग जगह- जगह अलाव जलाकर हाथ सेकते नजर आये। साथ ही पिछले करीब 1 हफ्ते से घना कोहरा छाने और धूप न निकलने से मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है रोजाना कोहरा आने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है घना कोहरा छाने से काशीपुर -मुरादाबाद मार्ग पर चलने बाले वाहनों की रफ्तार धीमी रही कोहरे के कारण पैदल गुजरने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा ।

कोहरे के साथ ठंड बढ़ने से लोगों की परेशानी बढ़ने लगी है वहीं किसानों का कहना है कि कोहरा आने से गेहूं की फसल अच्छी होगी इससे किसानों के चेहरों पर रौनक देखी जा रही है।नगर पालिका परिषद द्वारा भी नगर में बढ़ती ठंड को देखते हुए कई स्थानों पर अलाव की व्यवस्था की गई है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...