निजी अस्पताल के सीईओ के खिलाफ रेप का केस दर्ज - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

निजी अस्पताल के सीईओ के खिलाफ रेप का केस दर्ज

मुरादाबाद । डीवीएनए

एक निजी अस्पताल के सीईओ के खिलाफ एक युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


मामला मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र का है। पीड़ित युवती तहरीर में उसने कहा है कि वह एक बच्चे की मां है और पति से तलाक हो चुका है। 26 जून 2020 से वह नया मुरादाबाद स्थित ब्राइट स्टार हॉस्पिटल में ओपीडी असिस्टेंट के पद कार्यरत है।

युवती का आरोप है कि अस्पताल के सीईओ डा. श्रीधर के बुलाने पर 26 जुलाई को वह उनके घर गई थी। वहां पहले से ही एक और व्यक्ति मौजूद था। वहां श्रीधर ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। युवती का कहना है कि रात करीब डेढ़ बजे जब उसे होश आया तो अस्पताल में भर्ती थी। उसके हाथ पैर भी बंधे थे।

तब उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। उसने इसकी शिकायत अस्पताल के डायरेक्टर व सीनियर स्टाफ से की। युवती का आरोप है कि सभी मुझे ही गलत ठहराने लगे और लोक लाज का हवाला देकर समझौता कराने की कोशिश की। युवती का कहना है कि चौदह अगस्त 2020 को उसे ओपीडी हेड बनाकर जबरन ड्यूटी ज्वाइन करा दी गई। इसी दौरान समझौते पर हस्ताक्षर भी करा लिए। इसके बाद सीईओ के इशारे पर परेशान किया जा रहा है।


एएसपी अनिल यादव ने बताया कि युवती की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...