रेप मे नाकाम दरिंदे ने युवती को मारी गोली, मेडिकल कॉलेज मे भर्ती - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

रेप मे नाकाम दरिंदे ने युवती को मारी गोली, मेडिकल कॉलेज मे भर्ती

अलीगढ़ (डीवीएनए)। सरकार लाख कानून बनाये लेकिन लड़कियों व महिलाओं के साथ बलात्कार जैसी घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है, ऐसा ही एक मामला यहा भी सामने आया है जहां बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर युवक ने युवती पर आत्मघाती हमला करते हुए गोली चला दी जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जब कि आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया,पुलिस आरोपी युवक की तलाश में दबिश दे रही है।
मामला अतरौली के थाना दादों के गांव जिरौली तेजपुर का है जहाँ एक युवती को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवती की मां का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने युवती को पकड़ कर जबरन बलात्कार करने का प्रयास किया। जिसका युवती ने विरोध किया तो युवक ने गुस्से में आकर युवती के गोली मार दी और धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना जब परिजनों को हुई तो इलाका पुलिस को इत्तला कर दिया। इधर घायल युवती को परिजन व पुलिस मलखान सिंह जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने युवती को जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। जहां उसका उपचार जारी है।
वहीं क्षेत्राधिकारी अतरौली प्रशांत कुमार के मुताबिक मामला पुराना रंजिश का बताया जा रहा है। हालांकि अभी मामले की तफ्तीश जारी है।
संवाद वसीम अब्बासी

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...