मुस्लिम जोड़े को लव जिहाद के नाम पर पीटने वाले पुलिस अधिकारी हों निलंबित: शाहनवाज़ आलम - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

मुस्लिम जोड़े को लव जिहाद के नाम पर पीटने वाले पुलिस अधिकारी हों निलंबित: शाहनवाज़ आलम

लखनऊ (डीवीएनए)। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कुशीनगर में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा फैलाये गए लव जिहाद की अफवाह पर पुलिस द्वारा मुस्लिम जोड़े को शादी दौरान उठा ले जाने और पीटने की घटना को पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की निजी गुंडा संगठन का संयुक्त अपराध बताया है।

शाहनवाज़ आलम ने डीवीएनए को दिए बयान में कहा कि हैदर अली और शबीला ख़ातून की शादी मुस्लिम रीति से हो रही थी। जिस पर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को लव जिहाद का मामला बता कर शादी को न सिर्फ़ रुकवा दिया बल्कि पुलिस ने उन्हें थाने ले जाकर बेल्ट से घण्टों पीटा। जबकि दोनों ही मुस्लिम थे।

शाहनवाज़ आलम ने कुशीनगर एसपी विनोद कुमार सिंह से अफ़वाह फैलाने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ शांति भंग करने, साप्रदायिक अफवाह फैलाने और लोगों की निजता में व्यवधान डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने स्थानीय सीओ पीयूष कांत राय और हिन्दू युवा वाहिनी के अपराधी तत्वों के बीच मिलीभगत की जांच कराने और उन्हें अविलम्ब निलंबित करने की भी मांग की है।

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद हिन्दू युवा वाहिनी के सरगना हैं और उनके साम्प्रदायिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस और हिन्दू युवा वाहिनी इस तरह की हरकतें करके माहौल बिगाड़ने में लगे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि गोरखपुर और देवीपाटन मंडल में कई जगहों पर पुलिस और हिन्दू युवा वाहिनी के लोग अवैध वसूली में लिप्त हैं जिन्हें मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है।
संवाद अज़हर उमरी

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...