किसान ठंड में सड़कों पर रातें गुज़ार रहे, चौकीदार मख़मली नर्म बिस्तर पर बैठ देख रहे तमाशा: फैसल लाला - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

किसान ठंड में सड़कों पर रातें गुज़ार रहे, चौकीदार मख़मली नर्म बिस्तर पर बैठ देख रहे तमाशा: फैसल लाला

रामपुर (डीवीएनए)। आप प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला डूंगरपुर स्थित आसरा कालौनी पहुंचे जहां उन्होंने महिलाओं सहित कई लोगो को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस मौके पर फैसल लाला ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों का खून चूसकर अडानी और अंबानी जैसे लोगो को फ़ायदा पहुंचा रही है जिसका जीता जागता सबूत किसान विरोधी काला क़ानून है, आज देश के किसान इंसाफ़ के लिए कड़ाके की ठंड में सड़कों पर रातें गुज़र रहे हैं और देश के चौकीदार मख़मल के नर्म बिस्तर पर बैठकर तमाशा देख रहे हैं, भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया है, अपने वतन के लोगों पर अंग्रेजी हुकूमत से ज़्यादा ज़ुल्म किया जा रहा है, हालात बद से बत्तर होते जा रहे हैं लोग केवल सांस लेने को विकास समझ रहे हैं।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो सुविधा वहाँ के लोगों को दी है वही सुविधा उत्तर प्रदेश में भी आप की सरकार बनने पर यहां के लोगो को दी जाएगी, फैसल लाला ने कहा कि कम से कम आसरा और काशीराम कालोनियों में रहने वाले लोगों की बिजली सरकार को फ़्री करना चाहिए लेकिन भाजपा की सरकार सबसे ज़्यादा गरीबों का खून चूस रही है ऐसे में फ्री बिजली, फ्री शिक्षा, फ्री इलाज़ के लिए लोग दिल्ली की तर्ज़ पर उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बना चाहते हैं।

प्रदेश सचिव नरेश गुप्ता, OBC प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. फ़ैज़ी अंसारी, महिला मंडल अध्यक्ष समीना बी, ज़िला अध्यक्ष नरगिस खान ने भाजपा पर ज़ोरदार हमला बोलते हुए गरीबों की आवाज़ बुलंद की।

इस मौके पर शहर अध्यक्ष मेसरा बी, महिला उपाध्यक्ष रज़िया बी, ज़िला उपाध्यक्ष इदरीस अंसारी उर्फ पप्पू अंसारी, ज़िला सचिव ज़ाहिद अंसारी, ज़िला महासचिव फ़ायज़ा बी, उपाध्यक्ष शहनाज़ मलिक, विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. ज़फर, सह सचिव आबिदा बी, कोषाध्यक्ष आर्थी, सचिव आमना बी, शाहीन बी, सोशल मीडिया प्रभारी क़ादिर खान प्रिंस आदि लोग मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन विधानसभा अध्यक्ष हुमायूँ खान लाला ने किया।
डिजिटल वार्ता ब्यूरो

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...