फुटवियर की दुकान और खोखे का ताला तोड़कर हुई चोरी - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

फुटवियर की दुकान और खोखे का ताला तोड़कर हुई चोरी

कासगंज (डीवीएनए)। अमांपुर कस्बे में चोरियां थम नहीं रही है। रोजाना किसी घर या दुकान का ताले तोडकर चोर नगदी और सामान समेटकर भाग जाते है। रविवार की रात चोरों ने जूते-चप्पल की दुकान और परचूनी के खोखे को निशान बनाया।
कस्बे के पुराने थाने के पास स्थित फुटवियर विक्रेता शिव शंकर पुत्र त्रिमल वर्मा निवासी लखमीपुर की दुकान के गेट का ताला तोडकर उसमें रखे ब्रांडेड कंपनियों के हजारों रुपये के जूते-चप्पलों के अलावा गल्ले मे रखी पांच हजार रुपये की नगदी पार कर दी। पीड़ित को चोरी की जानकारी सोमवार को दुकान पहुंचने पर हुई। पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
वहीं कस्बे के शास्त्री नगर में शीतला माता मंदिर के पास स्थित परचूनी के खोखे का ताला तोड़कर उसमें रखा कीमती सामान और दो हजार रूपये की नगदी समेटकर ले गये चोर। सुबह दुकानदार दुकान पर पहुंचा तब चोरी का पता चला। पीड़ित शिव शंकर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर। फुटवियर विक्रेता शिव शंकर ने बताया कि पुराने थाने के पास उसकी जूते-चप्पल की दुकान है। रविवार रात को काम खत्म होने पर वह दुकान पर ताला लगाकर अपने घर लखमीपुर आ गए। उनके जाने के बाद चोर ने दुकान का ताला तोड़ा और अंदर घूस आए। चोरो ने दुकान से करीब 20 जोडी ब्रांडेड जूते, करीब 10 जोडी चप्पले जिनकी कीमत 10 हजार रुपये और गल्ले में रखी पांच हजार रुपये की नगदी समेटकर भाग गए।
शिव शंकर रोजाना की तरह सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के ताले टूटे हुए देखे तो दुकान में अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। चंद मिनट में ये बात कस्बे के चारों तरफ फैल गई। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। उसमें से ब्रांडेड कंपनियों के जूते और चप्पल गायब थी। वहीं कस्बे के शास्त्री नगर में शीतला माता मंदिर के पास स्थित परचूनी के खोखे का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर करीब 2 हजार रुपये की नगदी और हजारों रुपये का कीमती सामान चोरी कर ले। पीड़ित मुन्ने पुत्र नत्थू निवासी शास्त्री नगर ने बताया कि चोर खोखे में रखे दूध के 25 सौ रुपये नगद और बीड़ी, सिगरेट, गुटका, चीनी, तेल आदि 8 हजार रूपये की चुरा ले गये। कोतवाली प्रभारी गंगा प्रसाद सिंह ने बताया कि फुटवियर की दुकान में हुई चोरी की तहरीर आई है तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...