जालसाजी कर खाते से पैसा उड़ाने वाला फ्रॉड गिरफ्तार - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

जालसाजी कर खाते से पैसा उड़ाने वाला फ्रॉड गिरफ्तार

महराजगंज (डीवीएनए)। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं अपराध व अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाए रखने हेतु अभियान के तहत कोठीभार पुलिस व साइबर सेल की संयुक्त टीम ने जालसाजी कर खाते से पैसा उड़ाने वाले फ्रॉड को गिरफ्तार कर एक मुकाम हासिल की है।
मिली जानकारी के अनुसार सबया निवासी संतोष कुमार जायसवाल पुत्र अनिरुद्ध प्रसाद के लिखित तहरीर पर मनीष ट्रेडिंग कंपनी नामक फर्म के नगर सहकारी बैंक कटहरी व एचडीएफसी बैंक सिसवा के खाते से फर्जी तरीके से ₹2,34,900 गायब करने व धमकी भरे लहजो में व्हाट्सएप मैसेज करने वाले आरोपी के विरुद्ध कोठीभार पुलिस व साइबर सेल की संयुक्त टीम ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर करंट लोकेशन के मुताबिक घुघली थाना क्षेत्र के सुभाष चैक पर मुखबिर की जरिए गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ के दरमियान युवक ने अपना नाम अमित चैबे पुत्र शिवनंदन चैबे निवासी बरडीहा थाना घुघली के रूप में बताया, कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उक्त आरोपी अमित चैबे ने मामले की जुर्म को स्वीकार किया और बताया कि मैं उनका कर्मचारी था मेरे साथ उन्होंने अच्छा बर्ताव नहीं किया जिस नाते उनके मोबाइल में पुश बुलेट नामक ऐप्स डाउनलोड कर खाता से संबंधित जानकारी प्राप्त कर घटना को अंजाम दिया हूं।
उक्त खुलासा थानाध्यक्ष अमरजीत यादव ,उपनिरीक्षक अमित सिंह, हेड कांस्टेबल इंद्रजीत तिवारी, साइबर सेल प्रभारी प्रफुल पांडेय, का0-परमेश्वर यादव, सत्येंद्र मल, आलोक पांडेय की सक्रियता से गिरफ्तार कर आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से जेल भेजा गया।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...