पुलिस से शराब तस्करों की मुठभेड़, लगी गोली पहुंचा अस्पताल - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

पुलिस से शराब तस्करों की मुठभेड़, लगी गोली पहुंचा अस्पताल

मुजफ्फरनगर। डीवीएनए

जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस मंगलवार की देर रात फिर पुलिस और नकली शराब के एक सौदागरो के बीच मुठभेड़ हो गयी जिसमे एक शराब तश्कर घायल हो गया जिसे पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा और एक गाड़ी से 17 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की है जो रेक्टिफाइड केमिकल के द्वारा तैयार कर मुजफ्फरनगर, मेरठ व शामली सहित आसपास के जनपदों में सप्लाई की जाती थी ।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के जोहरा अंडर पास का है जहां थाना मंसूरपुर पुलिस रात्रि पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को एक कार आती दिखाई दी जब पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की जिसमें कार सवार बदमाश घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश मनोज उर्फ मास्टर जो की जनपद मेरठ के सरधना का रहने वाला है और इस बदमाश पर गैंगस्टर सहित मुजफ्फरनगर शामली बागपत और मेरठ में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास से एक गाड़ी जिसमें 17 पेटी देसी शराब के साथ-साथ एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। यह बदमाश रेक्टिफाइड शराब बनाकर उन्हें देसी शराब की बोतल में पेक कर मुजफ्फरनगर शामली और मेरठ में सप्लाई करता था। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है जब पहले भी कई बार जेल जा चुका है घटना की जानकारी देते हुए सीओ खतौली ने जानकारी देते बताया है कि रात्रि में बेगराजपुर पुलिस चौकी इंचार्ज चेकिंग कर रहे थे तभी सामने से आ रही है कार को रोकने का इशारा किया जिसमें कार सवार ने फायरिंग कर दी.

बाद में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हुआ है पकड़े गए बदमाश पर मेरठ सहित विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं जो नकली शराब तैयार कर मुजफ्फरनगर मेरठ और श्यामली सहित आसपास के विभिन्न जनपदों में सप्लाई की जाती थी बदमाश पर इनाम और बाकी जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है.

संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...