परिजनों को नशीला दूध पिला आशिक के साथ लाखों लेकर निकल गयी नव विवाहिता - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

परिजनों को नशीला दूध पिला आशिक के साथ लाखों लेकर निकल गयी नव विवाहिता

लखनऊ (डीवीनएनए)। शामली जनपद के गांव सिंभालका में एक नवविवाहिता अपने पति को दूध में नशीला पदार्थ देकर घर के सभी सोने चांदी के सभी जेवर अन्य कीमती सामान और हजारों की नगदी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई है. घटना की जानकारी पीड़ितों को देर सुबह उठकर हुई और तुरंत पीड़ितों ने थाने में आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। पीड़ित युवक की 1 महीने पहले ही शादी हुई थी । पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर जांच करते आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.
शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंभालका निवासी पिंकू पुत्र जयप्रकाश की शादी बागपत जिले के गांव मलकपुर निवासी मोनी पुत्री किरण पाल के साथ 25 नवंबर को हुई थी. जो कुछ दिनों लुटेरी दुल्हन मोनी साधारण तरीके से  पिंकू के घर पर रही वहीं देर रात जब सोने के समय पिंकू की पत्नी मोनी ने घर के लोगो को दूध में नशीला पदार्थ देकर सुला दिया वही जब वह लोग सो गए तुम दुल्हन मोनी ने अपने प्रेमी अंकित के साथ घर का सोने चांदी का सारा सामान ₹70000 की नकदी व अन्य कीमती सामान इकट्ठा कर घर से रफूचक्कर हो गए. सुबह करीब 8 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ देखा तो वहीं इस मामले की सारी जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मौका मुआयना कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.
वहीं इस मामले में पीड़ित व्यक्ति दीपक का कहना है कि भाई की शादी 25 नवंबर को हुई थी जहां कल 25 दिसंबर को उसकी पत्नी ने दूध में नशीला पदार्थ देकर घर का सारा जीवन व अन्य कीमती सामान और ₹70000 की नकदी इकट्ठे कर अपने प्रेमी अंकित के साथ फरार हो गई है हम लोगों ने जब इस बात की जानकारी उनके परिजनों को दी तो उन्होंने बताया कि अंकित बावली गांव जनपद बागपत का ही रहने वाला है जिसके साथ वह फरार हुई है.
इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर मिल गई है और जांच कर जल्द ही उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ले जाएगा ।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...