विवाहिता से तीन लाख रुपये की मांग की शिकायत पर पति सहित सात पर रिपोर्ट - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

विवाहिता से तीन लाख रुपये की मांग की शिकायत पर पति सहित सात पर रिपोर्ट

मुरादाबाद। डीवीएनए

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में तीन लाख रुपये की मांग को लेकर विवाहिता को मारपीट कर उसके मायके छोड़ देने की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पति सहित 7 लोगों के विरुद्ध दहेज़ उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।


कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रतुपुरा निवासी मेराज़ जंहा पुत्री अय्यूब ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि उसकी शादी 29 अक्टूबर 2020 को उत्तराखंड के गांव महुआखेड़ा गंज निवासी वसीम पुत्र रईस अहमद के साथ हुई थी।

शिकायत में कहा गया है कि शादी में उसके पिता ने स्प्लेंडर बाइक फ्रीज़ वाशिंग मशीन आदि काफी सामान दिया था लेकिन उसके ससुराल वाले दहेज़ से खुश नही थे और आएदिन उससे तीन लाख रुपये की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करते रहते थे। आरोप है कि उसका पति वसीम, ससुर रईस अहमद,सास अनवर, जेठ क़ादिर,देवर असलम व मुनाजिर,ननद शायद पत्नी नजाकत ने 30 अक्टूबर को एक राय होकर उससे कहा कि वह या तो हमारा मकान बनवा दे या नकद तीन लाख रुपये लेकर दे ।

विवाहिता का आरोप है कि उसके द्वारा असमर्थता जताए जाने पर उसे मारा पीटा गया और जबरन बाइक पर बैठा कर उसका पति उसे मायके ये कहकर छोड़ गया कि जब तीन लाख रुपये हों तब घर आ जाना। कोतवाली पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर उक्त सभी लोगों के विरुद्ध दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...