शराबी शिक्षक ने ऑफिस में काटा बवाल,बुलानी पड़ी पुलिस - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

शराबी शिक्षक ने ऑफिस में काटा बवाल,बुलानी पड़ी पुलिस

महराजगंज (डीवीएनए)। यूपी के महराजगंज जिले के बीएसए कार्यालय में उस समय अफरातफरी मच गई जब नशे में धुत एक गुरुजी बेसिक शिक्षा कार्यालय पहुच गए और बीएसए के बारे मे एक बाबू से पूछने लगे कि बीएसए कहा है लिपिक द्वारा बताया गया कि बीएसए कोर्ट के काम से प्रयागराज गए है जिस पर गुरुजी आग बबूला हो गए और ऑफिस में रखे कम्प्यूटर को तोड़ दिए फाइलों को मेज से नीचे फेंक दिए ।
बच्चो को शिक्षा देने वाले गुरुजी आफिस के कर्मचारियों पर बरस पड़े । अंततः मौके पर पुलिस बल बुलानी पड़ी पुलिस वालों को भी गुरुजी को संभालने में पसीने छूट गए पुलिस वालों ने जब गुरुजी को बताया कि उनकी करतुते मीडिया के कैमरों में कैद हो रही है तो गुरुजी मीडिया वालों पर भी लपक पड़े गनीमत थी कि पुलिस वाले वहा मौजूद थे और गुरुजी को गाड़ी पर बैठाकर चलते बने ।
हंगामा करने वाले गुरुजी का नाम संजय सिंह है ये मिठौरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय लेदवा में तैनात हैं । गुरुजी इसके पहले भी अपनी इन्ही करतूतों की वजह से सस्पेंड हो चुके हैं और अक्सर विवादों में रहते हैं थाना पुलिस और विभाग से जुड़े लोग ईश्वर से प्रार्थना करके निकलते हैं कि संजय सिंह गुरुजी से पाला न पड़े नही तो फालतू का विवाद हो जाएगा.
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि शराब के नशे में टीचर ने बीएसए कार्यालय में हंगामा किए है जिसके बाद हिरासत में लेकर इनकी डाक्टरी जांच कराने के बाद बैधनिक कार्यवाई की जाएगी।
संवाद राकेश पाण्डेय

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...