शर्मनाकः नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली की युवती से होटल में गैंगरेप - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

शर्मनाकः नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली की युवती से होटल में गैंगरेप

अमरोहा। डीवीएनए

एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया निर्यात फर्म में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक युवक ने बुलाया था। आरोपी और उसका साथी युवती को होटल में ले गए और दोनों ने युवती को बेहोश कर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


मामला मुरादाबाद के एक होटल का है। पीड़ित युवती ने आरोप लगया कि शहर निवासी एहतेशाम सैफी से मोबाइल के जरिये उसकी जान पहचान हुई थी। दोनों के बीच कई बार फोन पर बातचीत भी हुई। आरोपी ने युवती से कहा था कि मुरादाबाद में बहुत निर्यात फर्म हैं। वो मुरादाबाद में उसकी नौकरी लगवा देगा। युवती आरोपी के झांसे में आ गई।


युवती का आरोप है कि दोनों ने उसे नशीला पेय पिला दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी होटल से मौका पाकर भाग निकले। युवती को होश आया तो उसने होटल में युवकों के बारे में पूछताछ की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद युवती कोतवाली पहुंच गई।


युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...