बसपा में आई अंगड़ाई,जनहित के मुद्दों पर दिया ज्ञापन - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

बसपा में आई अंगड़ाई,जनहित के मुद्दों पर दिया ज्ञापन

बांदा (डीवीएनए)। देश-प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी के बीच बसपा में भी तेजी आई हैं तथा कार्यकर्ताओ को बसपा ने जनहित के मुद्दों पर ललकार लगाने के निर्देश जारी किये हैं। इसी क्रम में बसपा नें राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भेजकर जनहित के मुद्दों की ओर ध्यान आकृष्ट कराया है। चार सूत्री मांगपत्र जिला प्रशासन के माध्यम से भेजकर सार्वजनिक स्थानों पर अलाव और ठंड से बचाव के अन्य उपाय कराने की मांग की है।
बसपा नेताओं ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन के बाद डीएम आनंद कुमार सिंह को दिए ज्ञापन में लॉकडाउन के दौरान बंद रहे स्कूलों की फीस माफी, खाद, दवाई, कीटनाशक, बीज इत्यादि की उपलब्धता और मुफ्त सिंचाई और निजी नलकूपों का बिजली बिल माफ करने की मांग की। हाल ही में रोडवेज बस की टक्कर से टेंपो सवार 6 मजदूर पेशा लोगों की मौत में परिवारीजनों को 25-25 लाख रुपये देने की मांग की।
ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष गुलाब सिंह वर्मा सहित जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष बल्देव वर्मा, बीएम कुशवाहा, मनोज वर्मा, अयूब खां, पूर्व मंत्री बाबूलाल कुशवाहा, रामसेवक प्रजापति, राहुल वर्मा, शमीम खां, धीरज राजपूत, प्रदीप वर्मा, पीपी कुशवाहा, आशुतोष भास्कर, कमलेश चैरसिया भी शामिल रहे।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...