आम आदमी की सरकार बनने पर बिजली विभाग का आतंक समाप्त होगा : फैसल लाला - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

आम आदमी की सरकार बनने पर बिजली विभाग का आतंक समाप्त होगा : फैसल लाला

रामपुर डीवीएनए। आम आदमी पार्टी के बैनर पर आज एक सभा गांव चपटा में अमरपाल सागर द्वारा आयोजित की गई जिसमें अनेक सामाजिक मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सभा को संबोधित किया

       चपटा गांव में जनता को संबोधित करते हुए आप प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने प्रदेश सरकार को ललकारते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। सरकार दलितों का शोषण कर रही है। बिजली विभाग आम आदमी का शोषण कर रहा है। बड़े-बड़े बिजली के बिल भेज कर लोगों पर भारी जुर्माने लगाए जा रहे हैं जिससे जनता में रोष है। यदि दिल्ली सरकार की बात की जाए तो वहां 200 यूनिट बिजली फ्री है। यदि दिल्ली मॉडल को यूपी में लागू कर दिया जाए तो 70% लोगों को बिजली का बिल देने की आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी। गरीब व्यक्ति अपने पेट पालन भी नहीं कर पाता तो बड़े-बड़े बिजली के बिल कहां से देगा। सरकार ने लोगों को 15 लाख रुपए का झूठा वादा किया। नौकरी देने का झूठा वादा किया। मगर आज आम आदमी तक रोजगार नहीं पहुंच पाया है। 5 रू किलो बिकने वाला आलू 50रू किलो बिक रहा है। 40 रू किलो बिकने वाली दालें सौ रुपए किलो बिक रही है। अनेक सरकारी दफ्तरों और अधिकारियों के घर चोरी की बिजली चलाई जाती है जिनके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं होती। जबकि आम जनता के विरुद्ध बड़े-बड़े बिजली के बिल भेजकर मुकदमे और जुर्माने लगाए जा रहे हैं। सरकार पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बन गई है। अडानी-अंबानी के इशारे पर सरकार चल रही है। आज आवश्यकता है रामपुर की जनता को समुचित व्यापार, स्वास्थ्य, शिक्षा, आवागमन के साधन सही रूप में मिलने चाहिए। 

      रामपुर के राजनेताओं पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने कहा कि एक तथाकथित नेता ने जनता को लूट कर अपने घर भर लिए हैं। बड़ी-बड़ी यूनिवर्सिटीयाॅ खड़ी कर ली है। जबकि मात्र 40 साल पहले उनके पास रहने के लिए अपना घर तक नहीं था। किराए के मकान से 40 साल में आज अरबों रुपए की संपत्ति के स्वामी हो गए हैं। झूठे पासपोर्ट और कागजात बनवाकर नेताओं ने जनता को शिक्षा के नाम पर लूटने का ही काम किया है। पेट्रोल पंप, होटल, टायर की एजेंसी, स्कूल, वक्फ की जमीनें सब उन्हीं का है। अब आवश्यकता है कि समाज को बदलाव लाना होगा। खुद की अपनी सरकार चुननी होगी। आम आदमी पार्टी की सरकार ही जनता के मंसूबों को कामयाब करने में सफल हुई है। इसलिए आज आवश्यकता है कि हमें नेकी के रास्ते पर चलना होगा। एक अच्छे रास्ते को अपनाना होगा। ताकि सभी का सर्वांगीण विकास हो सके। दिल्ली में भी आदमी एक ही वोट देता है और उत्तर प्रदेश में भी एक ही वोट देता है। जबकि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लोगों के रहन-सहन में धरती आसमान का अंतर है। उन्हें दिल्ली के मुकाबले सुविधाएं नहीं दी जा रही है। 

     प्रदेश सचिव नरेश गुप्ता ने कहा कि सरकार किसान विरोधी है उनके ऊपर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। पानी की बौछार की जा रही है। क्योंकि किसान अपना हक मांग रहे हैं। और सरकार उन्हें नहीं देना चाहती। अडानी और अंबानी के हाथ की कठपुतली बन गई है। कल यह पूंजीपति अपने स्टाक को मनमाने रेट पर बेचेगे जिससे आम जनता का शोषण होगा और महंगाई में भारी वृद्धि होगी। देश की गरीब जनता उनके मनमाने रेट पर वस्तुएं खरीदने को मजबूर हो जाएगी। किसान के सड़कों पर होना ही सरकार के विरुद्ध बिगुल बजाने का ऐलान है।

        SC.ST ज़िला अध्यक्ष अविनाश तपन ने सरकार पर कुठाराघात करते हुए कहा कि सरकार ने अपने नेताओं पर कायम हुए मुकदमों को तो वापस लेने की कवायद शुरू कर दी है मगर नगला मंदोड, मुजफ्फरनगर के संप्रदाय विशेष व जाट व गुर्जर समाज के लोगों पर कायम हुए मुकदमों के संदर्भ में कोई टिप्पणी नहीं की है। जबकि एक बड़ा समाज आज भी अपने घरों को छोड़कर पन्नी और त्रिपाल में वर्षों बाद भी सर्दी, गर्मी, बरसात गुजार रहा है। ऐसी भेदभाव पूर्ण सरकार को यह जनता अब सबक सिखा कर ही दम लेंगी।

         महिला ज़िला अध्यक्ष नरगिस खान ने सभा को संबोधित करते हुए जनता में आम आदमी पार्टी के प्रति उत्साह जागरण किया और महिला सुरक्षा पर सरकार को घेरा

शहर अध्यक्ष मेसरा बी ने बिजली शिक्षा स्वास्थ के मुद्दे पर लोगों से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अपील की

        सभा में चपटा गांव के अमरपाल संजय, मोहर सिंह, जबर सिंह, दिनेश, सियाराम, विजय, वीरेश आदि ने भाग लिया। आम आदमी पार्टी के नेताओं में नरेश गुप्ता (प्रदेश सचिव), जाहिद अली अंसारी (जिला सचिव), इदरीश उर्फ पप्पू अंसारी (जिला उपाध्यक्ष), अतीश कटिहार, अविनाश तपन, मोहम्मद फुरकान (जिला उपाध्यक्ष), साकिर हुसैन जिला सचिव), निजाम और महिला प्रकोष्ठ में नरगिस खान (जिलाअध्यक्ष), फायजा बी (जिला महासचिव), महबूब जहां (सचिव) महसरा बी (विधानसभा अध्यक्ष), शाहीन बी (शहर उपाध्यक्ष) बुशरा रहेमीन, आदि उपस्थित रहे।

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...