नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में दो की मौत - माई यूपी न्यूज

माई यूपी न्यूज

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

BREAKING

>

नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में दो की मौत

बांदा (डीवीएनए)। नेशनल हाईवे पर रविवार की देर रात दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दोनों बाइकों के चालकों की मौत हो गई। दोनों अलग-अलग शादी के निमंत्रणों में जा रहे थे। इनमें एक चालक हेलमेट लगाए था। दूसरे का हेलमेट दुर्घटनास्थल पर नहीं मिला। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है।
कानपुर नगर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के बसंत विहार निवासी विवेक (24) पुत्र विनोद साहू रविवार की रात करीब साढ़े 9 बजे अपनी रिश्ते की साली की शादी में शामिल होने बाइक से अतर्रा आ रहा था। उधर, अतर्रा थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव निवासी लवलेश (35) पुत्र वृंदावन भी बरात में शामिल होने बाइक से निवादा गांव जा रहा था।
बांदा-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव के पास दोनों बाइकें आमने-सामने टकरा गईं। विवेक साहू की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लवलेश को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया।
सोमवार को उसकी भी मौत हो गई। दोनों शवों का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया। चाचा आनंद प्रियदर्शनी ने बताया कि विवेक घर में स्पेलर लगाए है। वह हेलमेट पहने था। लवलेश राजमिस्त्री था।
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
बांदा। नेशनल हाईवे पर रविवार की देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र में बड़ोखर ब्लाक कार्यालय के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
डाक्टर ने नवाब टैंक निवासी गया प्रसाद (30) पुत्र जियालाल को मृत घोषित कर दिया। वह बाइक में पीछे बैठा था। बाइक चला रहे इसी मोहल्ले का शिवलखन (24) पुत्र सूरज प्रसाद को भर्ती कर लिया गया। दोनों किसी काम से महुआ गांव गए थे। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया है। बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाए थे।
संवाद विनोद मिश्रा

Digital Varta News Agency

No comments:

Post a comment

Post Top Ad

loading...