10 दिन बाद भी दर्ज नही हुआ दुष्कर्म का मामला, पीडिता ने CO की शिकायत - NUMBER ONE NEWS PORTAL

NUMBER ONE NEWS PORTAL

मेरा प्रयास, आप का विश्वास

myupnews

Comments

10 दिन बाद भी दर्ज नही हुआ दुष्कर्म का मामला, पीडिता ने CO की शिकायत

मुरादाबाद-ठाकुरद्वारा (डीवीएनए)। 10 दिन पूर्व महिला के साथ तीन लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने के मामले में थाना पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने पर पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस क्षेत्राधिकारी को तहरीर देकर की है।
थाना भगतपुर क्षेत्र के ग्राम करया नगला सानी निवासी एक महिला ने गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी को शिकायती पत्र सौंप कर शिकायत की है कि बीती 14 दिसम्बर की रात वह अपने घर के बरामदे में सो रही थी जबकि उसके माता पिता अंदर कमरे में सो रहे थे। तभी रात में लगभग 11 बजे गांव दोलरा निवासी दो लोग व एक अज्ञात किसी तरह घर में घुस आए और उसका मुंह कपड़े से बंद कर उसे घर के पास खाली खेत मे ले गए और जबरन बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया।शिकायत में ये भी कहा गया है कि उक्त लोगों ने जान से मारने की नीयत से उसपर धारदार हथियार से वार भी किया। पीड़िता का कहना था कि वह किसी तरह उनसे बचकर अपने घर गयी और सारी बात उन्हें बताई ।मामले की शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नही किया। पीड़िता का कहना था कि उसने जिला अस्पताल में अपना चिकितसीय परीक्षण भी कराया लेकिन इस सबके बाद भी उसकी शिकायत दर्ज नही की गई।
पीड़ित महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों द्वारा उसे कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मामले की जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Digital Varta News Agency

Post Top Ad

loading...